आरती सिंह ने हनीमून के लिए विदेश नहीं चुना देश, शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- दुनिया की खुशी...

शादी के बाद आरती सिंह हनीमून पर निकल गई हैं, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आरती सिंह ने शेयर किया हनीमून का वीडियो
नई दिल्ली:

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी खूब चर्चा में रही है. मेहंदी, संगीत, हल्दी और शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस अपने हनीमून पर निकल चुकी हैं, जिसके चलते उन्होंने विदेश नहीं बल्कि देश की खूबसूरत जगह कश्मीर चुनी है, जिसका वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टा फैमिली के लिए शेयर किया है. क्लिप में वह पति दीपक चौहान के साथ नजर आ रही हैं, जिसे देख फैंस ही नहीं सेलेब्स भी प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कश्मीर की वादियो में हाथों हाथ थामे चलते और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं क्लिप में दोनों के रोमांटिक पलों की झलक देखकर फैंस भी प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “पहला हॉलीडे और सबसे खूबसूरत एक बच्चे की तरह खुश थी.. कश्मीर बहुत सुंदर है लेकिन आपकी वजह से यह और भी सुंदर लग रहा है. इस पर उनकी भाभी कश्मीरा शाह ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. वहीं फैंस ने भी एक्ट्रेस की नई जिंदगी की बधाई दी है. इसके अलावा आरती सिंह ने अपनी संगीत सेरेमनी से मां की परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Paper Leak Case: एक साथ 3-3 पेपर लीक का सरगना Sanjeev Mukhiya कब होगा गिरफ़्तार? | Khabron Ki Khabar