झूठी प्रेगनेंसी कहने वालों पर भड़की यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक, लाइव दिखाया कटा हुआ पेट, लोग बोले- शर्म करो

अरमान मलिक की दोनों पत्नियों पायल और कृतिका ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. दोनों ने ही यूट्यूब लाइव में अपना पेट दिखाकर ये सबूत दिया है कि वो प्रेग्नेंट भी हुईं और उनके पेट पर सर्जरी का कट भी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ट्रोलर्स पर भड़कीं यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां
नई दिल्ली:

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों ही जम कर गुस्सा करती नजर आ रही हैं. खासतौर से पायल मलिक जिन्होंने कुछ यू ट्यूबर्स को कानूनी कार्रवाई करने की वॉर्निंग तक दे डाली है. दोनों ने ही यूट्यूब लाइव में अपना पेट दिखाकर ये सबूत दिया है कि वो प्रेग्नेंट भी हुईं और उनके पेट पर सर्जरी का कट भी है. ये सबूत उन लोगों को दिया है, जो लगातार पायल मलिक की प्रेग्नेंसी को फेक करार देने की कोशिश में हैं.

अरमान मलिक और उनकी पत्नियों के फैन ये जरूर जानना चाहेंगे कि ऐसी क्या नौबत आई कि दोनों पत्नियों को पहले तो गुस्सा जाहिर करना पड़ा और उसके बाद लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान ही टीशर्ट ऊपर कर अपना पेट तक दिखाना पड़ा. इसका जवाब कृतिका मलिक और पायल मलिक दोनों ने खुद दिया है. दोनों ने इस वीडियो में बताया है कि कुछ यूट्यूबर्स उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे हैं, जिसकी वजह से वो ऐसा करने पर मजबूर हुईं. साथ ही दोनों ने ये भी आरोप लगाया है कि यू ट्यूबर्स हिट्स बटोरने के चक्कर में उनके परिवार को बदनाम कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: कैसे हुआ NEET-UG पेपर लीक, Supreme Court ने CBI, NTA से मांगा जवाब | NDTV India