बिग बॉस ओटीटी 3 में मीडिया के तीखे सवालों से टूटा ये कंटेस्टेंट, बोला- मुझे ट्रॉफी नहीं जीतनी...

Bigg Boss OTT 3 Latest Episode: बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अरमान मलिक और कृतिका मलिक इमोशनल होते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3 Latest Episode: बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले वीक शुरू हो गया है, जिसका लेटेस्ट एपिसोड काफी रोमांचक रहा. इसमें मीडियाकर्मियों द्वारा कंटेस्टेंट्स पर सवालों की बौछार देखने को मिली. जहां नेजी को भड़कते हुए देखा गया तो वहीं अरमान मलिक पर उनकी पायल मलिक और कृतिका से शादी को लेकर सवाल पूछे गए. इसके कारण दोनों प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद इमोशनल होते हुए नजर आए और ट्रॉफी ना जीतने की बात कहते हुए भी नजर आए. 

लेटेस्ट एपिसोड में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अरमान मलिक को कहते देखा गया कि वह शो नहीं जीतना चाहते क्योंकि लोग उन्हें जज करते हैं. वह घर जाना चाहते हैं अब. इसके बाद कृतिका मलिक को इमोशनल होते हुए देखा गया. 

Advertisement

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरमान मलिक से पूछा गया कि अगर वह शो जीतते हैं तो क्या वह एक अच्छा उदाहरण पेश करेंगे. इस पर अरमान कहते हैं कि उन्हें लगा कि वह एक हफ़्ते के लिए बाहर हो जाएंगे और उन्हें लगता है कि वह एक उदाहरण पेश करेंगे. जबकि वह कहते हैं कि कृतिका को उन्होंने शो के बारे में कोई मार्गदर्शन नहीं दिया है. वहीं शो में मीडिया द्वारा पायल मलिक के तलाक देने की बात भी अरमान मलिक को बताई गई, जिसके बाद उन्होंने इस बात का खंडन किया और वादा किया कि घर से बाहर निकलने के बाद लोग सभी को एक साथ देखेंगे.

Advertisement

बता दें, अरमान मलिक ने तीन शादियां की हैं. जबकि पहली पत्नी से उनका तलाक हो गया है और दूसरी पत्नी पायल मलिक और तीसरी पत्नी कृतिका मलिक उनके साथ रहती हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?