अर्चना पूरन सिंह के बर्थडे पर बेटे आयुष्मान ने लिया मां से बदला! शेयर किया ऐसा वीडियो कि लोगों की छूटीं हंसी

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा’ में जज के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के बेटे आयुष्मान सेठ ने अपनी मां के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोगों की हंसी छूट रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा' में जज के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के बेटे आयुष्मान सेठ ने अपनी मां का एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह शॉपिंग के दौरान एक स्टोर में सोती हुई दिखाई दे रही हैं. आयुष्मान सेठ ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर मां अर्चना पूरन सिंह की रील को शेयर किया है. इस रील में दिखाई दे रहा है कि वह एक फुटवियर आउटलेट में शॉपिंग के बाद सो रही हैं. आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने किस तरह से अर्चना से उनके को-स्टार कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक की ओर से बदला लिया.

दरअसल, वीडियो में अर्चना एक स्टोर के बेंच पर सो रही थीं, इसी दौरान उनके बेटे ने वीडियो बना लिया. जब अर्चना सोकर उठीं तो उन्होंने शर्मिंदगी की वजह से अपना चेहरा छिपा लिया. इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन दिया, हैप्पी बर्थडे मां. आपने जब कीकू सर और कृष्णा सर के सोने का वीडियो बनाया. तो मैंने उनसे वादा किया कि उनके लिए आपसे बदला लूंगा. उम्मीद है आपको ये बर्थडे गिफ्ट पसंद आया होगा. 

Advertisement

इससे पहले अर्चना ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की टीम का एक मजेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें सभी कलाकार फ्लाइट में सो रहे थे. तभी एक्ट्रेस वीडियो बना लेती हैं, जिसमें कीकू शारदा खिड़की वाली सीट पर एक अनोखे पोज में सोते हुए दिखाई देते हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, "कृष्णा को देखो, वह एक बच्चे की तरह सो रहा है. राजीव बहुत अच्छे, ऐसे कौन सोता है." उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "टीम के साथ ट्रैवल में मस्ती और सुस्ती. लव यू कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर."

Advertisement
Advertisement

बता दें कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सुनील ग्रोवर और राजीव ठाकुर भी हैं. इस शो के दूसरे सीजन में फिल्मी स्टार और खिलाड़ी नजर आएंगे. पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और डायरेक्टर करण जौहर दिखाई दिए थे. वहीं शो के आने वाले एपिसोड में देवरा की टीम यानी जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान नजर आएंगे. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bihar Stone Pelting: Swatantrata Senani Express पर पथराव, कई यात्री घायल