Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल के साथ इन चार कंटेस्टेंट पर गिरी नॉमिनेशन की गाज, एक कंटेस्टेंट को बताया- पक्का इविक्ट होगा

Bigg Boss 17 Nomination This Week: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क के बाद अनुराग डोभाल के अलावा चार लोग और नॉमिनेशन में आ गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Nomination This Week: बिग बॉस 17 का नया हफ्ता शुरु हो गया है. लेकिन हफ्ते की शुरुआत में ही हमें एक नॉमिनेशन मिल गया, जो थे अनुराग डोभाल. दरअसल, यूकेराइडर07 के घर में तोड़फोड़ करने के कारण बिग बॉस ने सजा के तौर पर उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है. लेकिन अब 4 और कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं, जिनमें से एक घरवाले पर ज्यादात्तर घरवाले निशाना बनाते हुए दिख रहे हैं. 

द खबरी की ब्रेकिंग के अनुसार, इस हफ्ते अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, सनी आर्या, खानजादी और अभिषेक कुमार नॉमिनेट हुए हैं. इस पोस्ट को देखकर कमेंट में लिखा, शो में एंटरटेनमेंट तो होना चाहिए इसलिए वोटिंग फॉर सनी. दूसरे यूजर ने लिखा, सनी आर्या जाएगा. तीसरे यूजर ने लिखा, सनी को घर जाना चाहिए अब. चौथे यूजर ने लिखा, तहलका तो गया ठाकुर.

इसके अलावा नॉमिनेशन टास्क का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस एक नॉमिनेशन टास्क का ऐलान करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद अंकिता लोखंडे पर ऐश्वर्या शर्मा और मुनव्वर फारूखी वार करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि दिमाग वाले घर से एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट लेने के लिए घरवाले अभिषेक कुमार को चुनते दिख रहे हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है और कौन इस हफ्ते घर से बाहर होगा इसका अंदाजा भी लगाते दिख रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी
Topics mentioned in this article