Anupamaa Update: जिसने हमेशा किया प्यार का इजहार वही करेगा अनुपमा पर वार, होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में आने वाले दिनों खासा हंगामा देखने को मिलने वाला है. खासतौर पर लवबर्ड्स अनुज और अनुपमा के बीच.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा इन दिनों कंटेंट के मामले में एक अलग ही लेवल पर चल रहा है. लीप के बाद से कहानी में ऐसे ऐसे ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं कि आप समझ ही नहीं पाएंगे कि आगे चलकर आपको क्या क्या देखने को मिलने वाला है. फिलहाल पिछले कुछ दिनों से आप देख रहे होंगे कि शो में अनुज और अनुपमा की गोद ली हुई बेटी आध्या को लेकर टेंशन चल रही थी. इस बीच अनुज भी आशा भवन से भाग निकला. अनुज के भागने से अनुपमा की चिंता और बढ़ गई लेकिन अब राहत की बात ये है कि अनुज की मुलाकात किंजल और मीनू से हो जाती है. 

आने वाले एपिसोड में क्या होगा ?

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज बेटी आध्या की मौत का इल्जाम अनुपमा पर लगा रहा है. अनुपमा, अनुज के मुंह से ये बातें सुनकर बुरी तरह डर जाती है और यकीन नहीं कर पाती. अनुज आशा भवन से भाग जाता है. अनुपमा परेशान हो जाती है और वहां अनुज सड़कों पर भटक कर आध्या को ढूंढ रहा है. अनुपमा को कोई अंदाजा नहीं है कि अनुज कहां है. लेकिन किंजल और मीनू को मुलाकात उससे हो जाती है और वे दोनों अनुज को लेकर आशा भवन पहुंचती हैं. अनुपमा को ये देखकर तो राहत होगी कि अनुज ठीक है लेकिन आध्या की चिंता अभी भी उसके दिमाग में घूम रही है.

अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि कैसे अनुपमा अपने अनुज के लिए आध्या की खोज में निकलती है. बड़ा सवाल यही है कि क्या अनुपमा छोटी को ढूंढ पाएगी और अगर छोटी की वापसी होती है तो इस बार वो नेगेटिव शेड में वापसी करेगी या उसके किरदार में कुछ बदलाव होंगे. इस बार #Maan का एक ऐसा सीन देखने को मिलेगा जो शायद इस कपल के फैन्स को पसंद ना आए. आप देखेंगे कि किंजल और मीनू के साथ लौटने पर जब अनुज का सामना अनु से होगा तो वो उसे बुरी तरह बेइज्जत करेगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave