Anupama Update: हमेशा अनुपमा से की नफरत क्या अब करने लगेगी प्यार ? आने वाले एपिसोड में होगा महामिलन ?

Anupamaa Update: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आध्या का हृदय परिवर्तन होने वाला है. अनुपमा के फैन्स को आने वाले दिनों में कुछ नया देखने को मिलने वाला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा अपनी दिलचस्प कहानी की वजह से चर्चा में है. हम सभी शो में अनु और अनुज के फिर से मिलने का इंतजार कर रहे थे लेकिन उनके लिए जिंदगी बदल गई. अनुज ने अंकुश और बरखा की वजह से सब कुछ खो दिया. उसे बताया गया कि आध्या अब नहीं रही जिससे वह टूट गया. वह मानसिक रूप से बीमार है और हमने देखा कि अनु उसे इस तरह देखकर चौंक जाती है. हालांकि हमने उनके बीच कुछ उदास पल भी देखे क्योंकि अनुज ने अनु पर आध्या के उनके साथ न होने का आरोप लगाया. लेकिन जल्द ही अनु उससे वादा करती है कि वह आध्या को वापस लाएगी और वे यह भी देखते हैं कि वह जिंदा है लेकिन आध्या किसी और के साथ चली जाती है जिसने उसे घर में कैद कर रखा है. मेघा एक साइको महिला है जिसने अपनी बेटी और अपने पति को खो दिया है और आध्या को अपने लिए लाई है अनु और अनुज अब साथ हैं और अनु ने अपने आशा भवन के लिए काम करने के लिए अनु की रसोई शुरू की है.

अनु की आराध्या को ढूंढने की प्लानिंग

अनुज भी उसका साथ देता है और वे आराध्या को वापस पाने की उम्मीद में साथ काम करते हुए दिखाई देते हैं. अनु आराध्या के नए पिता से मिल चुकी है और उसने उनके घर पर खाने के पैकेट दिए हैं. वह अलग महसूस करती है लेकिन समझ नहीं पाती है कि आराध्या वहां है या नहीं. हमने पहले ही एक प्रोमो देखा है जिसमें अनु और अनुज आराध्या से फिर से मिलते हैं. हालांकि अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनु कैसे आराध्या का पता लगाती है. अनु को शक होगा कि आराध्या मेघा के घर में कहीं है. वह उनसे मिले ज्यादा पैसे वापस करने के लिए उसके घर जाएगी.

वह फिर ऐसी एक्टिंग करेगी जैसे वह बेहोश हो रही है. उसे घर में बैठा दिया जाएगा और वह चारों ओर देखेगी कि क्या उसे आध्या के बारे में कोई सुराग मिलता है या नहीं. जल्द ही आध्या बाहर झांकेगी और अनु को देखेगी. वे इमोशनल हो जाएंगे लेकिन आध्या अनु को चुप रहने के लिए कहेगी और यह भी इशारा देगी कि वहां चीजें ठीक नहीं हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल