अनुपमा से मिली काव्या, सुंबुल तौकीर ने शेयर की रुपाली गांगुली संग तस्वीर, फैंस बोले- ये ट्विस्ट तो सीरियल में बनता है

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और काव्या सीरियल एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Sumbul Touqeer Rupaly Ganguly In Viral Pic: रुपाली गांगुली और सुंबुल तौकीर खान इन दिनों टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती है, जिनको साथ देखने का फैंस काफी साल से है. इसी बीच स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा और इमली में नजर आ चुके दोनों स्टार्स की साथ में एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं लोगों का कहना है कि ये दोनों का साथ में सीरियल में ट्विस्ट देखना तो बनता है. वहीं फैंस जानना चाहते हैं कि आखिरकार ये मिलन हुआ कैसे हैं.  

यह तस्वीर खुद सुंबुल तौकीर खान ने रुपाली गांगुली के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, आज हम पड़ोसी हैं. रुपाली गांगुली लव यू. इस पोस्ट के बैकग्राउंड में अनुपमा में नई एंट्री करने वाले एक्टर भी नजर आ रहे हैं. वहीं टॉप एक्ट्रेसेस को एक साथ एक फ्रेम में देखकर फैंस भी खासा एक्साइटेड हैं. 

गौरतलब है कि सुंबुल तौकीर पहले स्टार प्लस के सीरियल इमली में नजर आ चुकी हैं. वहीं इस दौरान ही उनकी अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली से दोस्ती बढ़ी थी. वहीं स्टार परिवार शो में दोनों को मस्ती करते हुए देखा गया था. हालांकि अब सुंबुल सोनी टीवी के शो काव्या जज्बा एक जुनून में नजर आ रही हैं. जबकि अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज भी स्टार प्लस सीरियल का हिस्सा हैं. 

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में आप देख रहे हैं कि श्रुति, अनुपमा और अनुज को मिलवाने का फैसला करती है. जबकि तोषू पूरी कोशिश कर रहा है कि उसकी मां अनुज से दूर रहे. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा-अनुज एक होते हैं या कहानी कोई नया मोड़ लेती है. यह देखना दिलचस्प होगा. 

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है