अनुपमा का होगा बड़ी आध्या से सामना, सामने आया प्रोमो देख फैंस को आई ये रिश्ता क्या कहलाता की याद, बता डाला कॉपी

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में लीप के बाद अनुपमा (रुपाली गांगुली) का सामना बड़ी हो चुकी आध्या से होता दिख रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Anupama के नए प्रोमो को फैंस ने बताया ये रिश्ता क्या कहलाता है की कॉपी
नई दिल्ली:

Anupama Latest Promo: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में जनरेशन लीप हाल ही में देखने को मिला. जहां कई एक्टर्स ने शो को अलविदा कहा तो कुछ नए एक्टर्स की सीरियल में एंट्री हुई. हालांकि रुपाली गांगुली अभी भी अनुपमा के किरदार में सीरियल में शो की बागडोर संभाले हुए नजर आ रही हैं. इसी बीच, लेटेस्ट ट्रैक में उनसे अनुज जहां दूर हो गया है तो वहीं आध्या अपनी मां से दूर नजर आ रही है. हालांकि अब शो के मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें आध्या का सामना अनुपमा से होता दिख रहा है. इसे देखने के बाद फैंस को ये रिश्ता क्या कहलाता है की याद आ गई है और फैंस रिएक्शन देते हुए मेकर्स को ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं. 

सामने आए प्रोमो में अनुपमा का सामना आध्या से होता है और वह उस पर प्यार बरसाती हुई नजर आती है. लेकिन गुस्से में आध्या अपनी मां के सामने उनका तर्पण करती है, जिसके बाद प्रेम उसे समझाता नजर आता है. वहीं प्रोमो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, वाह वाह एक शो है, जो ये है मोहब्बतें की स्टोरी कर रहा है और अब ये शो के सेक्शन में आ गया. इस बार ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टोरी कॉपी कर रहा है. 

Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, ये रिश्ता क्या कहलाता है एक नई शुरूआत स्टोरी 2. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, बड़ी होने के बाद इसकी हाइट छोटी रह गई. चौथे यूजर ने लिखा, इन्हें कोई स्टोरी नहीं मिलती अब नायरा और अक्षरा जैसी सेम स्टोरी दिखा रहे हैं. 

Advertisement

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा कहती है कि मेरा वनवास खत्म हो गया है, मुझे मेरी बेटी मिल गई है. आध्या उसे नीचे गिरा देती है, और कहती है कि हमारा रिश्ता खत्म हो गया है, तुम मेरे लिए कुछ भी नहीं हो. अनुपमा कहती है कि मैं अपनी छोटी के बिना नहीं जाऊंगी. लेकिन वह बताती है कि वह पहले भी अनाथालय में रहती थी और अब भी. अनुपमा बताती है कि वह अनुज और उसकी बेटी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganderbal Terror Attack: 4 दिन पहले हुई थी हमले में मारे गए डॉक्टर की बेटी की शादी, अब पसरा है मातम
Topics mentioned in this article