अनुपमा की सास 'लीला बेन' रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश, लेटेस्ट PHOTO देख उड़ गए फैन्स के होश बोले- यकीन नहीं होता...

अनुपमा की सास यानी की लीला बेन रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं उनका अंदाज देख फैन्स भी हैरान रह हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अनुपमा की सास 'लीला बेन' रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश
नई दिल्ली:

अनुपमा की गिनती इन दिनों टीवी के मोस्ट पॉपुलर शोज़ में से की जाती है. अनुपमा यानी की रुपाली गांगुली ही नहीं शो का हर किरदार काफी पॉपुलर है. अनुपमा के साथ-साथ उनकी सास यानी की वनराज की मां लीला बेन भी इन दिनों खूब पसंद की जा रही हैं. बता दें की लीला बेन का किरदार अल्पना बुच निभा रही हैं. वहीं उनके लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. फैन्स भी उनकी तस्वीरें देख हैरान रह गए हैं.

लील बेन यानी की अल्पना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. किरदार में जिस तरह वे घरेलू महिला और घर की बड़ी होने का फर्ज़ अदा करती हैं उतनी ही वे रियल लाइफ में मॉडन और स्टाइलिश हैं, हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. इन तस्वीरों में देख सकते हैं की लीला यानी की अल्पना बुच काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं कभी वे काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं तो कभी स्टाइलिश पोज देती दिखाई दे रही हैं.

वहीं अल्पना की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप तो काफी यंग दिख रही हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन नहीं होता की बा भी इतनी स्टाइलिश हो सकती हैं. 

VIDEO: पे'नागिन-6' के सेट्स पर स्पॉट हुईं तेजस्वी प्रकाश

Featured Video Of The Day
Delhi के Burari में Yamuna नदी में बड़ी संख्या में मरी हुई मछलियां दिखी, देखिये क्या है मामला?