Anupamaa में आ रहा है लीप, बूढ़ी हो गई अनुपमा, अनुज गायब और शुरू हुई ये नई लव स्टोरी, देखें लेटेस्ट प्रोमो

Anupama में अब कहानी बहुत आगे बढ़ने वाली है. अनु बूढ़ी हो चुकी है और हमेशा की तरह एक बार फिर वो अपने बच्चों से दूर जा चुकी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

अनुपमा एक और लीप लेने के लिए तैयार है. राजन शाही के इस शो में रुपाली गांगुली लीड रोल में हैं. अनु और अनुज की प्रेम कहानी और फैमिली वैल्यूज इस शो का बेस है. अनु का सफर महिला सशक्तिकरण के बारे में था. शो में कई लीप देखे गए हैं. एक बार फिर अनुपमा में एक पीढ़ी की छलांग लगने वाली है और इसके साथ कुछ कलाकार शो से बाहर हो जाएंगे. सोशल मीडिया और एंटरटेनमेंट की खबरों में इस वक्त अनुपमा का नया प्रोमो सुर्खियों में है. शो में आराध्या बड़ी हो गई हैं. औरा भटनागर का किरदार अब अलीशा परवीन निभाएंगी. अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में हम देखते हैं कि डिंपल की मौत के लिए आराध्या को दोषी ठहराया जाता है. फिर वह खुद को दोषी महसूस करते हुए आशा भवन से भाग जाती है आध्या टूरिस्ट गाइड बनकर पैसे कमाने की कोशिश कर रही है.

शिवम खजूरिया जो ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे अब अनुपमा में नए हीरो बनने जा रहे हैं. वह आशा भवन का हिस्सा होंगे और अनु की सभी कामों में उनकी मदद करेंगे. वह असल में अनु के बिजनेस पार्टनर हैं. अनु, अनु की रसोई चला रही हैं और अब एक शेफ हैं. हालांकि वह अभी भी पैसों की तंगी से जूझ रही हैं. प्रोमो में अनुज कपाड़िया नहीं दिख रहे हैं. उनके साथ क्या होता है ये अभी तक साफ नहीं हुआ है? 

Advertisement

ताजा एपिसोड में क्या हुआ ?

लेटेस्ट एपिसोड में हम देखते हैं कि कोई अनुज कपाड़िया का पीछा कर रहा है. वह फंस भी जाता है. खैर यह आदमी कोई और नहीं बल्कि उसका अपना भाई अंकुश है. उसने अनुज कपाड़िया का बिजनेस संभाल लिया और अब अनुज को उसके परिवार से दूर रखने की साजिश रच रहा है. आध्या मदद के लिए अनुज के पास जाती है लेकिन कॉन्टैक्ट नहीं कर पाती. खैर कहानी आगे बढ़ रही है और नया प्रोमो इसे ऑफीशियली अनाउंस भी कर चुका है. यह देखना बाकी है कि लीप के बाद शाह परिवार का क्या होता है. क्या वे अभी भी आशा भवन का हिस्सा होंगे और अनुपमा के साथ होंगे? 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mahalaxmi Murder Case: 'Self Defence में महालक्ष्मी की हत्या की'- आरोपी के Suicide Note में खुलासा