Shocking! वनराज शाह यानी सुधांशु पांडे ने छोड़ा अनुपमा, इंस्टाग्राम लाइव पर हुए इमोश्नल बताया क्यों छोड़ा हिट शो

टीवी शो अनुपमा के फैन्स के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. एक्टर सुधांशु पांडे यानी कि पॉपुलर वनराज शाह ने शो छोड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनुपमा में ग्रे शेड के रोल में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से सुधांशु पांडे, वनराज शाह के नाम से खूब पॉपुलर हुए. 2020 में रिलीज होने के बाद से यह शो टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहा है और रुपाली गांगुली, सुधांशु और गौरव खन्ना को घर घर का फेवरेट बना दिया. हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि रुपाली और गौरव शो छोड़ रहे हैं लेकिन जैसा कि पता चला है असल में सुधांशु ने ही शो को अलविदा कह दिया है. बुधवार (28 अगस्त) शाम को एक इमोशनल इंस्टाग्राम लाइव में एक्टर ने अपने फैन्स के सामने शो से अपनी विदाई की अनाउंसमेंट की.

उन्होंने वीडियो में कहा, “मैं पिछले चार साल से रोज पहुंच रहा हूं आपके घर एक डेली सोप के जरिये. एक किरदार प्ले कर रहा हूं जिसके लिए मुझे बहुत सारा प्यार या नाराजगी मिली लेकिन वो नाराजगी भी एक तरीके से प्यार ही रहा. अगर आप नाराज न होते केवल किरदार देख कर तो मुझे लगता है कि सही तरीके से निभा नहीं पा रहा हूं.”

सुधांशु ने आगे कहा, “मैं भारी मन से आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अब अनुपमा शो का हिस्सा नहीं हूं. रक्षा बंधन एपिसोड से मैं शो का हिस्सा नहीं हूं पर इतने दिन बीत गए या मेरे दर्शक मुझसे नाराज ना हों कि ये बिना बताए कैसे चला गया तो मुझे लगा ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं ये बात बताऊं आप सब को. पर हमें जीवन में आगे बढ़ना ही पड़ता है तो मैं चाहता हूं कि आप सभी मुझे मेरे आगे के कामों में हमेशा प्यार करते रहें.”

Advertisement
Advertisement

एक्टर ने अपने बाहर निकलने के पीछे का कारण नहीं बताया जबकि मेकर राजन शाही ने हाल ही में कनफर्म किया थी कि रुपाली और गौरव अभी भी शो का हिस्सा हैं. दूसरी तरफ सुधांशु ने हाल ही में बेहिसाबा के साथ एक सिंगल रिलीज किया और ए बैंड ऑफ बॉयज के साथ मिलकर गोरी अगेन गाना रिलीज किया. एक्टर अपने म्यूजिक करियर में कदम बढ़ा रहे हैं. एक्टिंग पर फोकस करने के चलते उन्होंने इसे साइडलाइन कर दिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: मतदान के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, संवेदनशील इलाकों पर कड़ी नजर