अनुपमा सीरियल के फैंस के लिए खुशखबरी! प्यार के लिए अनुज उठाएगा बड़ा कदम, फैंस कहेंगे- ये हुई ना बात

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल के अपमकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्ट आएगा. जब अनुपमा, शाह परिवार के खिलाफ जाकर इंडिया पहुंचती दिखेगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Anupama Update In Hindi: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहता है, जिसके चलते मेकर्स शो में नया ट्विस्ट लाने के लिए तैयार नजर आते हैं. इसी बीच अनुपमा के नए प्रोमो ने फैंस का दिल तोड़ दिया था. जब बिजनेसवुमन बनने का सपना अनुपमा के हाथ से फिसल गया. वहीं अनुज भी श्रुति के कारण दूर होता नजर आया. लेकिन अब फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है कि अनुज, अनुपमा को रोकने के लिए जाता दिखाई देगा. इस नए ट्विस्ट को देखकर फैंस भी कहते नजर आ रहे हैं, ये हुई ना बात क्योंकि हमें MaAn के रोमांस का ही इंतजार है.  

Advertisement

अब तक आपने देखा कि अनुपमा गहरी सोच में डूबी हुई है, अभी भी वनराज के शब्दों से उबर नहीं पा रही है जिसमें उसे टीटू और डिंपी की शादी में शामिल न होने के लिए कहा गया है. इस बीच, पाखी इशानी से पूछती है कि उसने अपने पिता को फोन करने की हिम्मत कैसे की. डिंपी बीच में आती है, पाखी से इशानी को डांटने के लिए नहीं कहती है, उसे आश्वासन देती है कि वह और काव्या उसका ख्याल रखेंगे.

दूसरी तरफ वनराज टीटू के घर पहुंचता है, जबकि अनुज अनुपमा के घर आता है, उसे जाने से रोकने की कोशिश करता है. वह श्रुति को डिंपी की शादी में उनके साथ आने के लिए आमंत्रित करता है. अनुपमा फिर यशदीप के घर जाती है, उसे बताती है कि वह डिंपी की शादी के लिए भारत आएगी. जबकि अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विक्रम व्यक्त करता है कि वे अनुपमा को याद करेंगे. अनुज उसे नए साहस और दृढ़ संकल्प के साथ वापस लौटने के लिए प्रोत्साहित करता है. अनुपमा सोचती है कि उसके प्रियजन उसके फैसले पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे. हालांकि फैंस यह देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं कि कब अनुपमा और अनुज का मिलन होगा और वह एक बार फिर साथ शो में दिखेंगे. 

Advertisement

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
NTA Building के अंदर घुसे NSUI कार्यकर्ता, NEET Paper Leak Case के खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन