Anupamaa: अनुपमा को मारने की साजिश करेगी माया! टूटेगी #MaAn की जोड़ी? अपकमिंग प्रोमो देख फैंस कह रहे माया को जहर देने की बात

Anupama Written Episode: अनुपमा टीवी सीरियल का नया प्रोमो देख #MaAn फैंस का गुस्सा बढ़ने वाला है. दरअसल, प्रोमो में माया, अनुपमा को नुकसान पहुंचाने की बात कहती दिखेगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Anupama Written Episode: सीरियल अनुपमा में इन दिनों अनुज की अनुपमा से नजदिकियों से माया परेशान नजर आ रही है. वहीं बरखा आग में घी डालने का काम करते हुए उसे भड़काती हुई दिख रही है. इसी के चलते अपकमिंग एपिसोड में माया, अनुपमा के विदेश जाने से पहले उसे जान से मारने की कोशिश करेगी. अब उसके इस प्लान से अनुज और अनुपमा की जोड़ी टूटेगी ये तो पता नहीं लेकिन #MaAn फैंस के बीच माया के लिए नफरत जरुर जाग गई है और वह उसे जहर देने की बात करते हुए दिख रहे हैं. 

टीवी सीरियल के नए प्रोमो में अनुपमा के अमेरिका जाने से पहले शाह फैमिली उसके लिए एक पार्टी रखता हुआ दिखेगा और उसे स्पेशल फील कराने की कोशिश करेगा. वहीं कपाड़िया हाउस में अनुज, अनुपमा से मिलने के लिए बेताब नजर आएगा. इसे देखकर माया का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा और वह अनुपमा से हमेशा के लिए छुटकारा पाने का प्लान बनाती दिखेगी. 

सीरियल में दिखा अनुपमा अनुज का रोमांस

बीते दिनों अनुज-अनुपमा की दूरी ने फैंस को नाराज कर दिया था. लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में दोनों की नजदीकियां फैंस को दिखने वाली हैं.

दरअसल, अनुपमा के पैर की चोट देखकर अनुज उसे गोद में उठाकर ले जाता दिखेगा. वहीं इस दौरान दोनों के बीच खूब रोमांटिक बातें होती हुई नजर आएंगी. इतना ही नहीं दोनों अलग होने से पहले एक दूसरे के गले लगते हुए भी दिखेंगे. 

Advertisement

जब-जब फिल्मों पर भारी पड़ी 'धार्मिक भावनाएं'

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?