अनुपमा के नए प्रोमो ने बढ़ाया फैंस का गुस्सा, वनराज के हाथों पिटे अनुज की हरकत देख फैंस बोले- वह कभी अनुपमा...

Anupama Latest Promo: सीरियल अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुज एक बार फिर आध्या के लिए अनुपमा को दोषी ठहराता दिख रहा है, जिसने फैंस को गुस्सा दिला दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Anupama Latest Promo: सीरियल अनुपमा की कहानी में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. जहां 6 महीने के लीप के बाद शो की कहानी अनुज कपाड़िया और अनुपमा की स्टोरी पर टिक गई है. लेकिन फैंस तो #MaAn की लव स्टोरी फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुपमा की कहानी में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जिसमें एक बार फिर अनुज, आध्या के लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहराता हुआ नजर आएगा. इसे देखने के बाद फैंस का कहना है कि अनुज ने कभी अनुपमा को प्यार नहीं किया. 

लेटेस्ट प्रोमो में अनुज बच्ची को आध्या समझकर गले लगा लेता है. वहीं वनराज और शाह फैमिली वहां पहुंचती है. जहां अनुज को पीटते हुए वनराज नजर आता है. इसके बाद अनुपमा उसे बचाने के लिए आती है. लेकिन एक बार फिर अनुपमा को वह जिम्मेदार मानते हुए आध्या के मरने का दोषी ठहराता हुआ दिखता है. 

Advertisement

बता दें, हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा को पता चल जाएगा कि आध्या जिंदा है. अंकुश और बरखा ने उसे अपने साथ रखा और अनुज को गलत जानकारी दी है. इतना ही नहीं उन्होंने आध्या से कहा कि अनुज उसे छोड़कर अनुपमा के साथ चला गया. इसके चलते वह गलत राह पर चली जाती है और ड्रग्स का सहारा लेने लगती है. हालांकि सीरियल की कहानी क्या मोड़ लेती है. यह देखना दिलचस्प होगा. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article