Advertisement

अनुपमा से होगा छोटी अनु उर्फ आध्या का सामना, प्रोमो देख फैंस बोले- बकवास हो गया है...

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुपमा और छोटी अनु यानी आध्या का एक-दूसरे से सामना होता दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
Anupama New Promo: अनुपमा-आध्या की मुलाकात का नया प्रोमो आया सामने
नई दिल्ली:

Anupama Serial New Promo: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशू पांडे स्टारर अनुपमा सीरियल में पांच साल के लीप के बाद कहानी का नया मोड़ लोगों का गुस्सा बढ़ा रहा है. हालांकि अनुपमा की जिंदगी की नई शुरुआत फैंस को खुश जरुर कर रही है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर अनुपमा को आध्या यानी छोटी अनु की नफरत का सामना करना पड़ेगा, जिसकी एक झलक देखकर फैंस का गुस्सा एक बार फिर सातवें आसमान पर पहुंच गया है. 

Advertisement

सीरियल का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुपमा एक बार फिर कैफे की नई शुरुआत को लेकर खुश है. वहीं खूब तैयारियां करते हुए नजर आ रही है. इसी बीच छोटी अनु यानी आध्या की एंट्री होती है और वह कहती है कि अनुज और वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. और जल्द ही अनुज की शादी होने वाली है तो अब आप यहां क्यों आई हो. दूसरी तरफ अनुपमा अपनी बेटी को देखकर इमोशनल होती हुई दिख रही है. लेकिन आध्या का गुस्सा उसकी तरफ आग की तरह बरसता हुआ दिख रहा है. 

Advertisement

इस प्रोमो को शेयर करते हुए स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर कैप्शन में लिखा गया, आखिर कई सालों बाद मा और बेटी की हुई है मुलाकात. लेकिन क्या आध्या के मन में रही गलतफहमियां अनुपमा दूर कर पाएगी? इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, अनुपमा के लिए बुरा लग रहा है. उसका समर के सिवा और कोई अच्छा बच्चा नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा, हम भी इस लड़की को पसंद नहीं करते. तीसरे यूजर ने लिखा, ओवर एक्टिंग ज्यादा हो गया है छोटी अनु का. चौथे यूजर ने लिखा, बकवस हो गया है. पांचवे यूजर ने लिखा, यह ज्यादा हो गया है. छोटी अनु...अनुज और कोई भी अपने प्यार करने वाले को बिना किसी वजह के नहीं छोड़ता.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Genral Manoj Pandey का बढ़ा कार्यकाल, उठ रहे सवाल, आगे कौन संभालेगा कमान ?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: