अनुपमा में आया लीप, अनुज के नए लुक का खुला राज! सीरियल का नया प्रोमो देख फैंस बोले- अब बस यही देखना बाकी था

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो आ गया है, जिसमें अनुज कपाड़िया के हालात बदले दिख रहे हैं. जबकि अनुपमा का लुक भी पूरी तरह बदल चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Anupama Leap Promo: अनुपमा सीरियल में आया लीप का नया प्रोमो
नई दिल्ली:

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल को देखने वाले दर्शकों के बीच इन दिनों एक ही चर्चा है, जो कि अनुज का हाल ही में वायरल हुआ लुक है. हाल ही में एक फोटो सामने आई थी, जिसमें अनुज कपाड़िया का किरदार में एक्टर गौरव खन्ना लंबे बाल और दाड़ी में बदहवास नजर आए थे. फोटो देखकर फैंस समझ गए थे कि सीरियल में लीप आने वाला है. लेकिन अब मेकर्स ने इस राज से पर्दा हटाते हुए एक प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिससे कुछ लोग तो खुश हैं. लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन देते हुए कह रहे हैं कि अब यही देखना बाकी रह गया था.  

सामने आए वीडियो में अनुपमा एक आशा भवन सेवा आश्रम चलाती हुई नजर आ रही है. जबकि वह बुजुर्ग प्यार करने वाले कपल की शादी कराती हुई भी दिख रही है. लेकिन दूसरी तरफ अनुज अपने घर में बदहवास लंबे बाल और दाड़ी में हाथ में गुलाब लिए नजर आ रहा है. इस प्रोमो में अनुज ही नहीं अनुपमा के लुक में भी चेंज दिख रहा है. प्रोमो में कितने साल का लीप आया है. इसकी जानकारी नहीं दी गई है. 

Advertisement

प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया, अनुपमा की इस नई दुनिया में अभी है एक खालीपन, वही दूसरी ओर निराश अनुज के हालात बदल चुके हैं. आखिर अब आगे क्या होगा? देखिए अनुपमा एक नया सफर, सोमवार से रविवार रात 10 बजे, इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, इस बकवास को बंद कर देना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, अब बस यही देखना बाकी रह गया था. तीसरे यूजर ने लिखा, अनुज की क्या हालत हो गई. लेकिन अनुपमा को हमेशा यंग ही रखेंगे शो वाले. 

Advertisement

 

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir