छोटी अनु और अनुज के सामने श्रुति को लगी गोली, कारण बनीं अनुपमा, फैंस बोले- ये क्या कर रहे हैं सीरियल का...

Anupama Update In Hindi: अनुपमा के सोमवार स्पेशल एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुज और छोटी अनु का फैसला लोगों का गुस्सा बढ़ा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Anupama Written Update In Hindi: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी हर दिन नया मोड़ लेती हुई दिख रही है. जहां अनुज श्रुति से अपनी शादी को लेकर परेशान दिख रहा है तो वहीं अनुपमा अपने करियर की ओर कदम बढ़ाती हुई नजर आ रही है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में आना वाला ट्विस्ट एक बार फिर अनुपमा की राहें बदल देगा और वह एक बार फिर करियर को छोड़ फैमिली के मामले सुलझाती हुई नजर आएगी. 

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अनुज, श्रुति को अस्पताल ले जाता है. जबकि अनुपमा खुद को दोषी ठहराती हुई नजर आती है और कहती है कि गोली उसके लिए चलाई गई थी. वहीं आध्या यह सुन लेती है और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहती है कि अगर श्रुति को कुछ हुआ तो मैं अपनी जान दे देगी. इसे सुनते ही अनुपमा, श्रुति को आध्या को लौटाने की ठानती हुई नजर आती है. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा कुकिंग प्रतियोगिता के फिनाले में पहुंचती हुई नजर आ रही है. जबकि अनुज और यशदीप उसे सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं श्रुति, आध्या के साथ मिलकर शादी की तैयारियों में बिजी नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ अपनी शादी को लेकर अपने फैसले के बारे में सोचता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि फैंस को इंतजार है कि कब अनुपमा और अनुज एक होंगे. 

गौरतलब है कि सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Featured Video Of The Day
Hassan Nasrallah की मौत? IDF ने दिया ये बड़ा Update
Topics mentioned in this article