शाह हाउस का बंटवारा करने के लिए बहू डिंपी देगी कोर्ट की धमकी, अनुपमा देगी ऐसा जवाब की लोग कहेंगे- सास हो तो ऐसी

Anupama Written update: अनुपमा सीरियल की कहानी के आने वाले धमाकेदार होने वाले हैं, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड होने वाले हैं. क्योंकि इस बार डिंपी और समर के सबक सीखने की बारी आएगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अनुपमा के खिलाफ जाएगा बेटा समर और बहू डिंपी
नई दिल्ली:

Anupama Written update: सीरियल अनुपमा के 1000 एपिसोड पूरे हो गए हैं, जिसके चलते मेकर्स कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जहां हाल ही में सीरियल के प्रोमो में अनुपमा ने छोटी बहू डिंपी को चांटा जड़ दिया था तो वहीं वह बेटे समर को शाह हाउस में अलग हिस्सा देती हुई नजर आई थी. लेकिन लेटेस्ट एपिसोड और भी जबरदस्त होने वाला है, जिसे देखकर फैंस कहेंगे सास हो तो ऐसी.

लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो गुरुमां मालती देवी के कारण डिंपी बौखलाई नजर आ रही है. वहीं अनुपमा को शाह हाउस बुलाकर वह खरीखोटी सुना रही है. इतना ही नहीं नौबत यहां तक आ गई कि वह पूरी शाह फैमिली को दोगला बताते हुए बा बापूजी की भी बेइज्जती करती है. लेकिन अनुपमा उसे थप्पड़ जड़ देती है. इसी बीच बेटा समर बीच में आने की कोशिश करता है. लेकिन अनुपमा उसे रोक देती है और खरी खोटी सुनाती है. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, बहू डिंपी से कहेगी कि अगर उन्हें इतनी ही प्रॉब्लम है तो घर छोड़ दें. लेकिन इस बात पर भी डिंपी खिलाफ जाते हुए कहते हैं कि वह शाह हाउस से अपना हिस्सा लेकर जाएगी. 

डिंपी की बात सुनते ही अनुपमा और शाह परिवार हैरान रह जाएगा. डिंपी कहेगी कि घर पर उनका भी हक है, जिसे वह लेकर जाएंगे चाहे उन्हें कोर्ट तक क्यों ना जाना पड़े. इस बात को सुनकर वनराज, समर को समझाने के लिए कहेगा. लेकिन वह अपनी पत्नी का साथ देगा. दूसरी तरफ शाह हाउस में अनुज को पाखी की तारीफ करता देख बरखा और अधिक को जलन होगी.   

Advertisement

यह थलाइवा दिवस है: रजनीकांत के प्रशंसक उत्सव के मूड में हैं

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Fans के हुजूम के सामने फीकी लगी समुंद्र की लहरें, खचा-खच भरा Marine Drive