अनुपमा की बहू डिंपी की हुई टीटू से दूसरी शादी, सामने आई तस्वीरें तो फैंस बोले- अब तो #MaAn पर ध्यान दो

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल में वनराज की बहू डिंपी और टीटू की शादी हो गई है, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Anupama Update: अनुपमा में हुई डिंपी और टीटू की शादी
नई दिल्ली:

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल में इन दिनों शादी का माहौल देखने को मिल रहा है. दरअसल, वनराज की बहू डिंपी की शादी टीटू से हो रही है, जिसके चलते पूरा शाह और कपाड़िया परिवार फिर से एक साथ नजर आ रहा है. जहां फैंस को ये नया ट्विस्ट खास रास नहीं आ रहा तो वहीं #MaAn फैंस अपकमिंग ट्विस्ट में अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी शुरू करने के लिए कह रहे हैं. इसी बीच अनुपमा की बहू डिंपी और टीटू की शादी की तस्वीरें सामने आ गई है, जिसके बाद दर्शक रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

सामने आई तस्वीरों में दुल्हन के जोड़े में सजी डिंपल बेहद खूबसूरत लग रही है. वहीं टीटू भी दूल्हे राजा के गेटअप में दिख रहे हैं. इसके अलावा नए जोड़े को शाह परिवार के साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है, जिसमें अनुपमा और वनराज साथ खड़े नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

इसके अलावा कुछ शादी की रस्में निभाते हुए भी दुल्हा दुल्हन की तस्वीरें हैं. जबकि एक फोटो में अनुपमा और अनुज को साथ खड़े होते हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अनुपमा और अनुज के फैंस दोनों का रोमांस शो में दिखाने की बात कहते दिख रहे हैं. 

Advertisement

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा श्रुति का सच बताने से बच रही है. जबकि यशदीप उसे सच बताने के लिए कह रहा है. वहीं अनुपमा यह सोच रही है कि वह श्रुति और अनुज के बीच आ गई है. लेकिन अनुज उसे कहता दिलासा देता हुआ नजर आ रहा है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को