अनुपमा की लाइफ से होगी श्रुति की एक्जिट! तो अनुज कपाड़िया का होगा कुछ ऐसा हाल, गौरव खन्ना का नया लुक देख फैंस बोले- ये क्या हो गया

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल में नया ट्विस्ट आने वाला है, जिसके चलते अनुज कपाड़िया का लुक पूरी तरह बदला हुआ दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Anupama Update In Hindi: अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल टीआरपी लिस्ट में टीवी का नंबर शो बना हुआ है, जिसके चलते मेकर्स सीरियल में नया नया ट्विस्ट लाने की तैयारी करते दिख रहे हैं. लेटेस्ट ट्रैक में इन दिनों टीटू और डिंपी की शादी का सीक्वेंस देखने को मिल रहा है. दरअसल, वनराज शाह फैमिली के सामने खुलासा करता है कि टीटू के पिता का सुषमा ने मर्डर किया है. इसके बाद घरवाले और डिंपी शॉक्ड रह जाते हैं. हालांकि टीटू बताता है कि उसका पिता उसकी जान लेना चाहता था. इसलिए सुषमा ने उसकी जान बचाने के लिए मर्डर किया. लेकिन अब सवाल है कि सच जानकर डिंपी क्या टीटू से शादी करने के फैसला लेगी. इसी बीच एक अपडेट सामने आया है कि सीरियल में श्रुति का किरदार खत्म होने वाला है. जबकि अनुज कपाड़िया का नया लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, हाल ही में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो कि अनुपमा सीरियल में आने वाले ट्विस्ट की ओर इशारा कर रही है. दरअसल, फोटो में गौरव खन्ना को लंबे बाल और दाड़ी में देखा जा सकता है और फोटो में देखकर ऐसा लग रहा है कि वह होश में नहीं है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस कहते दिख रहे हैं कि क्या शो में लीप आने वाला है. जबकि एक यूजर ने ऐसा होने की वजह पूछी है. 

Advertisement

इसके अलावा एक खबर सामने आई है कि इन दिनों अनुपमा सीरियल में विलेन श्रुति का किरदार अपकमिंग एपिसोड में खत्म कर दिया जाएगा. खबरों के मुताबिक, सुक्रीति कांडपाल, जो श्रुति के रोल में नजर आ रही हैं उनका रोल खत्म कर दिया जाएगा. वहीं गौरव खन्ना की वायरल तस्वीर देखने के लिए फैंस को इस बात का यकीन होता दिख रहा है कि शो में लीप आने वाला है. 

Advertisement
Advertisement

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो टीटू की फैमिली का सच सामने आने के बाद अनुपमा ने शादी का फैसला डिंपी पर छोड़ दिया है. इसके चलते अपकमिंग एपिसोड में टीटू को एक और मौका देने का फैसला लेती दिखेगी और शाह फैमिली को झटका देती नजर आएगी.   

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video
Topics mentioned in this article