अनुपमा और अनुज कपाड़िया का छह महीनों बाद हुआ आमना-सामना, प्रोमो देख फैंस बोले- बेचारे को देवदास बना दिया

Anupamaa New Promo: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा का नया प्रोमो आ गया है, जिसमें अनुज और अनुपमा का आमना सामना होता दिख रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Anupama Promo: अनुज और अनुपमा का लीप के बाद हुआ सामना
नई दिल्ली:

Anupamaa New Promo: अनुपमा सीरियल में छह महीने का लीप आया है, जिसमें कहानी में उथल पुथल देखने को मिला है. जहां अनुपमा कुकिंग और डांस छोड़ आश्रम चला रही है तो वहीं अनुज रास्ते रास्ते भटकता नजर आ रहा है. जबकि अनुपमा इस बात से अनजान है कि अनुज कहां है. इसी बीच एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुज कपाड़िया और अनुपमा का आमना सामना होता दिख रहा है. इस पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और अनुज को देवदास कहते हुए दिख रहे हैं. इसके चलते प्रोमो वायरल हो रहा है. 

मेकर्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया, 6 महीने बाद हुई अनुज और अनुपमा की मुलाकात. प्रोमो में दिखाया गया है कि अनचाहे हालातों की वजह से अलग होने के बाद अनुपमा और अनुज पहली बार मिलते हैं. मंदिर में उनकी मुलाकात तनावपूर्ण होती है, जिसमें अनुज अनुपमा को नज़रअंदाज़ कर देता है, जिससे अनुपमा का दिल टूट जाता है. अनुज को परेशान देखकर अनुपमा चौंक जाती है. 

Advertisement

प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है और कमेंट में लिखा, बेचारे अनुज को देवदास बना दिया. दूसरे यूजर ने लिखा, अनुज ने अनुपमा से पूरी शिद्दत से प्यार किया था लेकिन अब अनुज पूरी तरह टूट चुका है. तीसरे यूजर ने लिखा, जिस तरह अनुज ने प्रोमो में अनुपमा को नजरअंदाज किया, उसी तरह उसे अमेरिका में भी अनुपमा को नजरअंदाज करना चाहिए था, तब वह ज्यादा खुश होता और बेहतर स्थिति में भी होता. चौथे यूजर ने लिखा, लो भाई ये शो अब अनुपमा से राधाकृष्ण सीरियल बन गया और गाना भी उसी का लगा दिया. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''
Topics mentioned in this article