कंधे पर गिलास रख अंकिता लोखंडे के साथ डांस करते दिखे विक्की जैन, वीडियो देख आप भी कहेंगे - कहां छिपा रखा था इतना टैलेंट

होली के मौके पर कपल डांस ना हो ऐसा तो कैसे ही हो सकता है. मौका और दस्तूर दोनों ही था विक्की जैन भी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ मिलकर डांस करते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का होली डांस
नई दिल्ली:

होली के मौके पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. घबराइए मत इसमें कोई नया झगड़ा नहीं हो रहा बल्कि दोनों मस्ती में नाचते और झूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि पहले अंकिता अकेले डांस कर रही थीं फिर हाथ में गिलास लिए विक्की जैन आते हैं और साथ में नाचने लगते हैं. इस बीच वो गिलास के साथ भी एक डांस स्टेप करते हैं जो कि अब इंटरनेट पर वायरल हो सकता है. विक्की ने बड़े ही स्टाइल से कंधे पर गिलास फंसाया और अंकिता के साथ कदम से कदम मिला कर नाचने लगे.

Advertisement

फैन्स को पसंद आया ये वीडियो

विक्की और अंकिता के इस तरह के मोमेंट्स बिग बॉस में तो नजर नहीं आए लेकिन घर से बाहर निकलने के बाद से कई बार दोनों साथ में बेहद खुश और अच्छा टाइम बिताते नजर आए हैं. बस यही एक वजह कि अंकिता के फैन्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक ने लिखा, अगर ऐसे ही प्यार और तालमेल से बिग बॉस में रह लेते तो विनर बनकर निकलते दोनों. एक ने लिखा, शाबश अंकिता खूब नचाओ विक्की को. इसने तुम्हें बिग बॉस में बहुत परेशान किया. एक फैन बोला, अब तो विक्की भाई का गिलास स्टंट वायरल होने वाला है. एक ने लिखा, सब दिखावा है.

Advertisement

बता दें कि बिग बॉस से बाहर निकलते ही अंकिता लोखंडे अपनी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की प्रमोशन में जुट गई थीं. इस फिल्म में वो वीर सावरकर की पत्नी के रोल में हैं. ये फिल्म 22 मार्च को थियेटर्स में रिलीज हुई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने M Venkaiah Naidu के जीवन पर आधारित 3 पुस्तकों का किया विमोचन | NDTV India