अंकिता लोखंडे की आंखों के सामने किसी और के साथ टाइम बिताते दिखे विक्की जैन, एक्ट्रेस चिल्ला कर बोलीं...

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर सबके सामने खोल दिया पति विक्की जैन का सीक्रेट. बताया किस चीज की लग चुकी है लत.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने पति और बिजनेसमैन विक्की जैन के लेटेस्ट जुनून के बारे में बात की और यह कुछ और नहीं बल्कि उनका नया मोबाइल फोन है. 'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्‍शन में अपने पति विक्की का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में विक्की बिस्तर पर बैठे हैं और सीरीयसली अपने फोन को देख रहे हैं. वीडियो रिकॉर्ड कर रही अंकिता कहती हैं, "यह आदमी हमेशा फोन पर रहता है.. इसका एक नया फोन आया है. बस उसी से चिपका रहता है पूरे टाइम." फिर वह चिल्लाती हैं: "विक्कू.. छोड़ दे फोन बेबी."

वीडियो का कैप्शन है: "इसकी गुड मॉर्निंग हो गई है." अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में पूरे रीति रिवाज से शादी की थी. काम की बात करें तो इस कपल ने विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हिस्सा लिया था. वे फिलहाल 'लाफ्टर शेफ्स-अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नजर आ रहे हैं. इस शो में कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, निया शर्मा, जन्नत जुबैर रहमानी, रीम शेख, सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह भी हैं. इस शो को होस्ट भारती सिंह करती हैं और इसके जज शेफ हरपाल सिंह सोखी हैं और यह कलर्स पर टेलीकास्ट होता है.

अंकिता ने विक्की की ये तस्वीर शेयर की थी.

अंकिता ने 2009 में 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना के रोल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस शो में सुशांत सिंह राजपूत ने मानव का रोल निभाया था. अंकिता और सुशांत की शो के दौरान बॉन्डिंग इतनी गहरी हो गई कि दोनों ने लंबे समय एक दूसरे को डेट भी किया. हालांकि 2016 में वे अलग हो गए थे. वह 'एक थी नायिका', 'झलक दिखला जा 4' और 'कॉमेडी सर्कस का नया दौर' का भी हिस्सा रही हैं.

Advertisement

अंकिता ने झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित 2019 की ऐतिहासिक जीवनी पर बेस्ड एक्शन ड्रामा 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. कृष जगरलामुदी और कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में थीं. वह 'बागी 3' और 'द लास्ट कॉफी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 39 साल की अंकिता को आखिरी बार विनायक दामोदर सावरकर की जिंदगी पर बनी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में देखा गया था. इसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा लीड रोल में थे.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?