अंकिता लोखंडे से रोहित शेट्टी ने पूछा ऐसा सवाल कि लोग बोले- इतना भी सच नहीं बोलना था सर...

Bigg Boss 17 Latest Promo: बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में अंकिता लोखंडे से रोहित शेट्टी द्वारा किए गए सवाल ने लोगों का ध्यान खींचा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Latest Promo: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे की पर्सनैलिटी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा देखने को मिलती है. हालांकि कहा जा रहा है कि बिग बॉस 17 के मेकर्स शो में एक्ट्रेस की इमेज को वाइटवॉश करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड के सामने आया प्रोमो ने फैंस को ऐसा लग रहा है खुश कर दिया है. दरअसल, प्रोमो में रोहित शेट्टी ने अंकिता सवाल से एक सवाल पूछा है, जिस पर लोगों का सामने आ रहा है. 

द खबरी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में बिग बॉस रोहित शेट्टी का बिग बॉस 17 में स्वागत करते हैं. इसके बाद वह अंकिता लोखंडे से पूछते हैं कि गेम की शुरुआत में आपने कहा था कि मैं दिल से खेलती हूं. लेकिन आपने दिल की बजाय दिमाग का इस्तेमाल किया. इस पर अंकिता कहती हैं, 13वें हफ्ते के बाद वह इमोशनल तौर पर ठीक नहीं थी. वहीं रोहित शेट्टी कहते हैं, इस नैरेटिव को ठीक करने की बजाय वह और खराब होती चली गई. एक प्वॉइंट के बाद ऐसा हो गया कि अंकिता ये क्या कर रही है. कौनसी अंकिता रियल है, जिसे हम 12 हफ्ते से देख रहे थे या ये अंकिता जो पिछले कुछ हफ्तों से नजर आ रही थी. 

Advertisement

इस प्रोमो को शेयर करने के बाद एक यूजर ने लिखा, अंकिता लोखंडे के लिए यह बैशिंग बहुत जरुरी थी. दूसरे यूजर ने लिखा,  यह सवाल मेरा भी है कौनसी अंकिता रियल है? तीसरे यूजर ने लिखा, रोहित शेट्टी ने सच बोलकर दिल जीत लिया. चौथे यूजर ने लिखा, रोहित शेट्टी रॉक्स टॉप 5 शॉक्स. पांचवे यूजर ने लिखा, इतना भी सच नहीं पूछना था सर जी अंकिता मंजोलिका है रियल लाइफ में विक्की कैसे झेलता होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News
Topics mentioned in this article