अंकिता लोखंडे के Bigg Boss 17 की विनर बनने का कोई चांस नहीं, कलर्स टीवी ने खुद ही कर दिया है इशारा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का विनर कौन होगा? इस समय सबसे बड़ा यही सवाल सोशल मीडिया पर चल रहा है. लेकिन आपको पता है कि कलर्स चैनल ने ही इशार कर दिया है कि अंकिता लोखंडे विजेताओं की दौड़ में शामिल नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 फिनाले का विनर कौन होगा? हर किसी के जेहन में यही सवाल है क्योंकि बिग बॉस 17 के फिनाले को अब सिर्फ पांच दिन बाकी है. बिग बॉस 17 फिनाले 28 जनवरी को होगा. फिनाले वीक में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर राणा, मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार पहुंचे हैं और हाल ही में खबर आ रही है कि विक्की जैन भी बिग बॉस हाउस से एविक्ट हो गए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर विनर के नाम को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. फैन्स अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार लिख भी रहे हैं. लेकिन चौंकाने वाला ट्वीट तो कलर्स चैनल का आया है, और उनके मुताबिक मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 का सीजन जीतने की दौड़ में कहीं शामिल नहीं है. 

बिग बॉस 17 विनर को लेकर कलर्स का चौंकाने वाला ट्वीट

कलर्स चैनल का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस ट्वीट से इशारा मिलता है कि कलर्स चैनल अंकिता लोखंडे को संभावित विजेताओं के तौर पर नहीं देखा जा रहा है. कलर्स चैनल ने एक ट्वीट किया है. इस पूछा गया है कि अगर आपको मौका दिया जाएगा तो आप किसे ट्रॉफी देना चाहेंगे? इसके लिए तीन विकल्प दिए गए थे: मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार. इस तरह इन विजेताओं के बीच अंकिता लोखंडे का नाम नहीं है. 

Advertisement

बिग बॉस 17 और अंकिता लोखंडे

कलर्स चैनल के इस ट्वीट के बाद से सवाल उठ रहे हैं कि क्या चैनल को अंकिता लोखंडे में बिग बॉस 17 का विजेता नहीं दिखता. एक यूजर ने ट्वीट किया है, 'इससे इशारा मिलता है कि किस तरह अंकिता लोखंडे विजेताओं की दौड़ में शामिल नहीं है इसका ऐलान कलर्स चैनल ने भी कर दिया है.' इस तरह अंकिता लोखंडे को लेकर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि चैनल का इस तरह का ट्वीट जरूर चौंकाने वाला है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
पीएम मोदी ने किए पोहरादेवी मंदिर में दर्शन, बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन किया