अंकिता लोखंडे के हैंडसम पति विक्की जैन की पुरानी तस्वीर वायरल, देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे यही हैं विक्की भैया

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने बिग बॉस हाउस में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिलहाल उनकी एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विक्की जैन की पुरानी तस्वीर हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

विक्की जैन को कौन नहीं जानता ? अब तो ये बात आसानी से कही जा सकती है क्योंकि बिग बॉस में आकर उन्होंने काफी नाम कमा लिया है. शुरुआत से लेकर आखिर तक वो शो एक चर्चित कंटेस्टेंट रहे. एक्ट्रेस तो उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे थी लेकिन फुटेज ज्यादा विक्की भैया को मिली. उन्होंने शो में ऐसे रंग दिखाए कि शुरू शुरू में तो अंकिता भी हैरान थीं कि वह किस विक्की को घर पर लेकर आ गईं. पहले जहां वो केवल अंकिता लोखंडे के पति के तौर पर जाने जाते थे वहीं अब विक्की भैया ने अपनी अलग फैन फॉलोइंग बना ली है. हालांकि अंकिता से पहले और बिग बॉस से पहले विक्की भैया क्या थे ये कोई नहीं जानता.

Advertisement

बिजनेस मैन हैं विक्की भैया

जैसा कि बिग बॉस में हमें जानने को मिला विक्की भैया बिजनेस मैन हैं. वो कोयले का बिजनेस करते हैं. पैसा भी अच्छा कमाते हैं तभी उनकी दोस्ती टीवी स्टार्स से रही है. अंकिता से भी उनकी मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. फिलहाल हाज हम आपके साथ विक्की जैन की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि विक्की भैया की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है. इसमें विक्की बिल्कुल अलग लग रहे हैं. आज के उनके लुक के हिसाब से तो ऐसा लग रहा है कि ये विक्की का कोई जुड़वा भाई होगा. इसे देखकर पता चल रहा है कि विक्की ने हेयर ट्रांसप्लांट भी कुछ समय पहले ही करवाया जिसका जिक्र बिग बॉस हाउस में भी हुआ था. ये तस्वीर किसी अवॉर्ड शो की लग रही है. विक्की के साथ जय भानुशाली नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India