अंकिता लोखंडे के घर का इनसाइड वीडियो वायरल, पति विक्की जैन के पैर दबाती दिखी टीवी की टॉप एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप उन्हें विक्की के पैर दबाते देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अंकिता लोखंडे ने दबाए पति के पांव
नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता अपने पति विक्की जैन का पेडिक्योर करती नजर आ रही हैं. पेडिक्योर यानी पैरों को साफ सफाई से उनकी डेड स्किन निकालना, इसके बाद फुट मसाज करना और क्रीम लगाकर छोड़ देना. अंकिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग पति की ऐसी सेवा के लिए अंकिता की काफी तारीफ भी कर रहे हैं क्योंकि कई लोगों को ये लग रहा है कि अंकिता विक्की के पैर दबा रही हैं. जबकि अंकिता तो विक्की के पैर दबा नहीं रहीं बल्कि उन्हें सुंदर बनाने की कोशिश कर रही हैं.

Advertisement

क्या है वीडियो का पूरा सच ?

विक्की जैन के पेज से शेयर हुए वीडियो को अगर आप देखेंगे तो पता चलेगा कि मुकाबला बराबरी का रहा. अगर अंकिता ने पेडिक्योर किया तो फिर विक्की जैन ने भी उनका मेकअप कर बदला चुका दिया. दरअसल इन दिनों अंकिता के हाथ में कुछ तकलीफ है इसलिए विक्की ने अंकिता को तैयार होने में मदद की. मदद के तौर पर वो पत्नी का मेकअप करते नजर आए. इसी वीडियो में अंकिता ने दिखाया कि जब उनका हाथ ठीक था तो कैसे उन्होंने विक्की जैन को पैम्पर किया था.

Advertisement

अंकिता लोखंडे आराम से बाल्टी में विक्की के लिए पेडिक्योर की तैयारी करती दिखीं. इसके बाद उन्होंने विक्की जैन के पैरों की मसाज की जिसे लोग ये समझ रहे थे कि अंकिता पति के पैर दबा रही हैं. ये वीडियो शेयर करते हुए विक्की ने लिखा था, वो काम जो पसंदीदा और और मर्द एक दूसरे के लिए करते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: Jasprit Bumrah को मिला 'Palyer Of The Series' Award