बिग बॉस का विनर बनेगा ये कंटेस्टेंट! शो के मेकर्स ने ही दे दिया बड़ा हिंट, फैंस बोले- ऐसा हुआ तो शो देखना बंद

रियलिटी शो बिग बॉस को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं और इन पांचों में से ही कोई इस सीजन का विजेता होगा. शो का फिनाले पोस्टर भी सामने आ चुका है. जिसे देखकर लग रहा है कि बिग बॉस ने पहले ही विजेता की हिंट फैंस को दे दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Winner Theory: बिग बॉस 17 के फिनाले में बस कुछ दिन ही बचे हैं. हर किसी को इंतजार है कि इस साल विनर की ट्रॉफी कौन अपने घर लेकर जाता है. रियलिटी शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं और इन पांचों में से ही कोई इस सीजन का विजेता होगा. शो का फिनाले पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसे देखकर लग रहा है कि बिग बॉस ने पहले ही विजेता की हिंट फैंस को दे दी है. ये विनर कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे होने वाली हैं.

पोस्ट में छिपी है बिग बॉस विनर की थ्योरी 

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टर थ्योरी से अंकिता लोखंडे इस साल की विजेता होने वाली है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के सारे सीजन्स के फिनाले वोटिंग के पोस्टर शेयर किए हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि जो भी कंटेस्टेंट पोस्टर में बीच में होता है वो शो का विजेता होता है. पिछली तस्वीरें पर नजर डालें तो शिल्पा शिंदे, रुबीना दिलैक, एलविश यादव, दीपिका कक्कड़ से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक सभी इन पोस्टर्स में बीच में खड़े नजर आ रहे हैं. एसएमएस पोस्ट को शेयर करते हुए यह इशारा किया गया है कि ' क्या आपको भी लगता है कि विनर हमेशा बीच में खड़ा होता है'.

Advertisement


ओटीटी से लेकर टीवी तक सारी थ्योरी हुई सही

पोस्टर में फिर चाहे शिल्पा शिेंदे हो या ओटीटी में दिव्या अग्रवाल हो. बीच में जिन कंटेस्टेंट क कटआउट लगाया गया है वो जीते हैं. इस साल जिस कंटेस्टेंट की फोटो को बीच में लगाया गया है वो कोई और नहीं अंकिता लोखंडे हैं. ऐसे में ये थ्योरी कितनी सही होती है उसे जानने के लिए तो फिनाले तक का इंतजार करना होगा. बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है. शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं. विक्की जैन के एलिमिनेशन के बाद जो पांच लोग बचे हैं वो फिनाले में अपनी जगह बना चुके हैं. बिग बॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट- अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी और अरुण महाशेट्टी हैं. विक्की का एलिमिनेशन सभी के लिए काफी शॉकिंग था. फैंस को विश्वास था कि वह कम से कम फिनाले में तो शामिल होने ही वाले हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
IIFA Awards में Aishwarya Rai ने Motherhood पर दिया खास संदेश | NDTV Exclusive
Topics mentioned in this article