Anjali Arora से पूछा 'मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस जीतने पर क्या कहोगी' तो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का यूं आया रिएक्शन

Anjali Arora Video: कंगना रनौत के शो लॉकअप में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर साथ में थे. दोनों का किस्सा खूब सुर्खियों में भी आया था. लेकिन अब जब अंजलि अरोड़ा से मुनव्वर की बिग बॉस 17 की जीत पर रिएक्शन मांगा गया था तो उनका कुछ इस तरह जवाब आया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Anjali Arora Video: मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस 17 जीतने पर अंजलि अरोड़ा का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है और शो की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम की है. मुनव्वर के शो जीतने के बाद कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर या मिलकर बधाई दी है. बिग बॉस से पहले मुनव्वर कंगना रनौत के शो लॉक अप का हिस्सा रहे थे और ये शो भी उन्होंने जीता था. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) मुनव्वर के जीतने पर किस तरह रिएक्ट करती हैं ये नजर आ रहा है. ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

लॉक अप में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी स्पेशल बॉन्ड शेयर करते थे लेकिन कुछ समय बाद दोनों की दोस्ती खत्म हो गई और अब अंजलि मुनव्वर की शक्ल भी नहीं देखना चाहती हैं. अब अंजलि से मुनव्वर की जीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इग्नोर कर दिया. वायरल वीडियो में जब पैपराजी उनसे पूछते हैं कि मुनव्वर की जीत पर आप क्या कहना चाहोगी. तो इस पर वो सवाल को इग्नोर करते हुए पोज देती रहती हैं. वो उनके सवाल को नजरअंदाज कर देती हैं.

Advertisement

मुनव्वर के बाद जब पैपराजी अंजलि से पूनम पांडे के बारे में सवाल करते हैं तो वो उनके सवालों का जवाब देती हैं. वो कहती हैं 'उन्होंने जो किया उससे मैं भी डर गई थी. थैंक गॉड वो एक कैंपेन का पार्ट था.' जब अंजलि से पूछा गया कि क्या वो ऐसा कैंपेन करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा- नहीं कभी नहीं. बता दें बिग बॉस 17 के फिनाले में मुनव्वर फारूकी के साथ अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी ने जगह बनाई थी. टॉप 2 में मुनव्वर के साथ अभिषेक कुमार पहुंचे थे.  वो शो के पहले रनरअप रहे हैं. मुनव्वर को बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ 50 लाख कैश प्राइज और एक कार मिली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने Rajya Sabha में Mulayam Singh Yadav और Prakash Karat के बयानों का किया जिक्र
Topics mentioned in this article