अनिरुद्धाचार्य ने किया कन्फर्म Bigg Boss 18 से आया था कॉल, ऑफर किए करोड़ों रुपये लेकिन...

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले बाबा अनिरुद्धार्य ने खुद कन्फर्म किया कि उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ने हाल ही में बताया कि उन्हें 'बिग बॉस 18' का ऑफर मिला था. काफी लंबे समय से चर्चा चल रही थी कि उन्हें ये शो ऑफर हुआ है. इस रियलिटी शो के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है. अब फाइनली उन्होंने खुद कन्फर्म कर दिया है कि उन्हें बिग बॉस 18 में शामिल होने के लिए कॉल किया गया था. अनिरुद्धाचार्य ने बताया कि उन्हें करोड़ों रुपये ऑफर किए गए थे लेकिन उन्होंने इसे इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि यह उनकी 'संस्कृति और मूल्यों' से मेल नहीं खाता था.

टाइम्स नाउ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अपने एक सत्संग में उन्होंने कहा, "बिग बॉस ने मुझे बुलाया और कहा 'गुरुजी, आइए. करोड़ों रुपये का ऑफर है. लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया. मैंने इसे इसलिए स्वीकार नहीं किया क्योंकि यह मेरी संस्कृति और मूल्यों से मेल नहीं खाता था. पैसा मायने नहीं रखता, मेरे मूल्य मायने रखते हैं." 

उन्होंने यह भी कहा, "बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां गाली-गलौज करने वाले लोग रहते हैं. वे संस्कारी लोग नहीं हैं. इसलिए मेरे लिए वहां जाना सही नहीं होगा. इसलिए मैंने वह ऑफर ठुकरा दिया." बिग बॉस 18 को लेकर कहा जा रहा है कि ये शो अक्टूबर से कलर्स टीवी पर शुरू होगा. इससे पहले एक व्लॉग में 'बिग बॉस ओटीटी 3' की कंटेस्टेंट पायल मलिक ने अनाउंस किया था कि कृतिका को सलमान खान के 'बिग बॉस 18' में जगह दी गई है. पायल को पर्चे बांटते हुए देखा गया जिसमें लिखा था, "गोलू (कृतिका) 'बिग बॉस 18' में आ रही है. उसे 'बिग बॉस 18' के लिए ऑफर मिला है."

Advertisement

उन्होंने कहा, "लेकिन कृतिका नहीं जा रही है क्योंकि मैंने उसे घर पर रहने के लिए कहा है. वह पहले ही बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में 40 दिन बिता चुकी है. मैंने उसे कहा कि वह मुझे जाने लेकिन वह ऐसा नहीं करेगी." इस बीच 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 15: एक्स स्क्वीज मी प्लीज' फेम कशिश कपूर ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान 'बिग बॉस 18' में शामिल होने की खबर को कन्फर्म किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Vaishali के किसानों को किसान सम्मान योजना का मिल रहा भरपूर लाभ
Topics mentioned in this article