अंगूरी भाभी के दीवाने विभूति नारायण की असली वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, दाल खाते-खाते शुरू हुई थी लव स्टोरी

भाभी जी घर पर है के लीड एक्टर विभूति नारायण मिश्रा को उनकी ऑन स्क्रीन वाइफ अनिता भाभी के साथ खूब पसंद किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी रियल लाइफ वाइफ कौन है?

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सोनी सब का फेमस शो भाभी जी घर पर हैं साल 2015 से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है और इसमें विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख विभूति भैया के नाम से जाने जाते हैं. ऑनस्क्रीन उनकी जोड़ी सौम्या टंडन उर्फ अनीता भाभी के साथ खूब पसंद की जाती है. हालांकि शो में विभूति भैया अंगूरी भाभी के दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विभूति भैया की रियल लाइफ वाइफ कौन हैं और उनके दिल पर कौन राज करती हैं? तो चलिए आज आपको मिलवाते हैं आसिफ शेख की वाइफ जेबा से.

जेबा के हाथ की दाल खाकर दिल हार बैठे विभूति भैया

विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख रियल लाइफ में बहुत अलग पर्सनालिटी वाले शख्स हैं. अपने स्ट्रगल के दिनों में आसिफ शेख एक किराए के मकान में रहते थे. इस घर में जेबा नाम की लड़की भी रहती थीं. जेबा अक्सर आसिफ को अपने हाथ की दाल बनाकर खिलाया करती थीं जो उन्हें बहुत पसंद आई थी. इसी तरह धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात होने लगी और दोनों करीब आ गए. जब आसिफ को काम मिलने लगा तो 2 साल के बाद उन्होंने जेबा के परिवार से बात की और उनसे शादी कर ली. आज दोनों के दो बच्चे बेटी मरियम और बेटा अलीजा शेख है और वो अपनी वाइफ के साथ हंसी खुशी अपनी जिंदगी जीते हैं.

Advertisement


90 के दौर के फेमस विलेन थे आसिफ शेख
11 नवंबर 1964 को दिल्ली में जन्मे आसिफ शेख ने 1985 में टीवी सीरियल हम लोग के जरिए अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वो 1988 में फिल्म रामा ओ रामा में नजर आए. 90 के दौर में आसिफ शेख ने बंधन, करण अर्जुन जैसी फिल्म में विलेन का किरदार निभाया और इसके चलते उन्हें खूब पॉपुलैरिटी भी मिली. हालांकि एक समय बाद उन्हें फिल्में ऑफर होना कम हो गईं. इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया और साल 2015 में उन्होंने भाभी जी घर पर है सीरियल से दोबारा टीवी पर कमबैक किया और विभूति नारायण मिश्रा के रूप में घर-घर में पहचाने जाने लगें. बता दें कि विभूति नारायण के रूप में आसिफ शेख एक दो नहीं बल्कि 300 अलग-अलग रूप बना चुके हैं जिसके चलते उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि