देसी टू मॉर्डन हुईं आनंदी की भोली भाली ननद 'सुगना', 15 साल में वीभा आनंद बदला लुक देख फैंस कहेंगे- ये तो बिल्कुल...

कलर्स टीवी के फेमस शो बालिका वधू में आनंदी की ननद का किरदार निभाने वाली सुगना तो आपको याद होंगी. लेकिन अब सुगना उर्फ वीभा आनंद कैसी दिखने लगी हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बालिका वधू की सुगना विभा आनंद अब दिखती हैं ऐसी
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी कभी किसी हिट डेली सोप का जिक्र होता है, तो उसमें बालिका वधू का नाम जरूर लिया जाता है. साल 2008 से 2016 तक कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले इस शो में बाल विवाह जैसे मुद्दे को बहुत बखूबी दिखाया गया था. इसमें न सिर्फ अविका गौर ने आनंदी का किरदार बखूबी निभाया, बल्कि अन्य किरदारों को भी खूब पसंद किया गया था. उन्हीं में से एक है वीभा आनंद, जिन्होंने छोटे पर्दे पर आनंदी की ननद सुगना का किरदार निभाया था. लेकिन इतने सालों से सुगना उर्फ वीभा आनंद है कहां और कैसी दिखती हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा वीभा आनंद की इस फोटो को जरा गौर से देखिए, जिसमें वो हॉल्टर नेक बैकलेस व्हाइट कलर का टॉप पहने स्टनिंग पोज देती नजर आ रही हैं, इस तस्वीर में वो काफी स्लिम और फिट दिख रही हैं.

Advertisement

बता दें कि वीभा आनंद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Advertisement
Advertisement

इस हाई थाई स्लिट ग्रीन बॉडी फिटेड ड्रेस में सुगना उर्फ वीभा सोफे पर बैठकर स्टनिंग पोस्ट देती हुई नजर आ रही है, उनकी ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी जिसे हजारों लोगों ने लाइक किया था. टेलीविजन ही नहीं बॉलीवुड की दुनिया में भी विभा अपने कदम मजबूती से रख चुकी हैं. उन्होंने साल 2009 के दौरान फिल्म स्टोनमैन मर्डर्स से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था. इसके बाद वो प्रथा, हम चार, मुक्ति अम्मान फिल्मों में भी नजर आईं.

Advertisement

टेलीविजन एक्ट्रेस वीभा आनंद ने साल 2008 में बालिका वधू सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने आनंदी की ननद सुगना का रोल प्ले किया था और सभी के दिलों में जगह बनाई थी. इसके अलावा वीभा ने महाभारत में सुभद्रा और कर्मफल दाता शनि में देवी महाकाली की भूमिका भी निभाई थी.

 वीभा ने कप ऑफ टी नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया था. हालांकि, वीभा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं.

वो एक्टर रोहित पुरोहित के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन 2014 में उन्होंने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बताया और कहा कि वो कैसे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं.  

Featured Video Of The Day
उत्तराखंड में भारी बारिश से जगह-जगह पानी, कई रास्ते बंद
Topics mentioned in this article