Bigg Boss OTT 2: जैद-आकांक्षा ने पार की हदें, सरेआम किया एक-दूसरे को किस, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स बोले- ये फैमिली शो नहीं

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन अपने पूरे शबाब पर पहुंच चुका है और फैंस को भी ये सीजन बहुत पसंद आ रहा है, लेकिन इस बीच शो के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर घरवाले तो क्या ऑडियंस भी शर्म से पानी पानी हो गई.

Advertisement
Read Time: 23 mins
आकांक्षा पुरी और जैड हदीद ने किया एक-दूसरे को किस
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन अब रोमांचक मोड़ पर आ गया है. कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ों के बीच प्यार की चिंगारी भी जलने लगी है. हाल ही में बिग बॉस OTT-2 में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देखकर दर्शकों के साथ-साथ घरवाले भी हैरान रह गए. दरअसल, हाल ही में स्ट्रीम हुए एपिसोड के दौरान बिग बॉस ओटीटी-2 कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी ने सबके सामने जैड हदीद को लिप किस कर दिया. अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है और इसे लेकर लोग सलमान खान को भी ट्रोल करने लगे.

बिग बॉस ओटीटी में हर दिन कोई ना कोई नया टास्क होता है. इस बीच हाल ही में हुए एक टास्क के बाद आकांक्षा पुरी और जैड हदीद के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों ने खुल्लम-खुल्ला एक दूसरे को लिप किस करते नज़र आए और करीब 30 सेकेंड तक एक दूसरे को किस करते रहे. इसे देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी-2 कंटेस्टेंट पूजा भट्ट ने शर्म के मारे अपनी आंखें झुका ली और सिर पकड़ लिया. तो वहीं, बाकी के कंटेस्टेंट भी उन्हें देख कर हैरान हो गए.

Advertisement

ट्विटर पर The Khabri नाम से बने पेज पर जैड हदीद और आकांक्षा पुरी का ये वीडियो शेयर किया गया है और यूजर्स इस पर दोनों की खूब क्लास लगा रहे हैं. किसी ने इसे भारतीय परंपरा के खिलाफ बताया. तो एक यूजर ने कमेंट किया कि सलमान खान ने तो बोला था कि ओटीटी में भी अब सब सीमा में रहेंगे, मगर ये तो कुछ और ही देखने को मिल रहा है. एक और यूजर ने कमेंट किया कि सलमान खान तो इस शो को संस्कारी बनाना चाह रहे थे, लेकिन अब देखो यहां क्या हो रहा है. वहीं एक ने कहा कि बिग बॉस अब फैमिली शो नहीं.

Advertisement
Advertisement

कौन हैं आकांक्षा पुरी 

बिग बॉस ओटीटी-2 में नजर आ रही आकांक्षा पुरी एक टीवी एक्ट्रेस हैं. हालांकि, उनका नाम बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ कई दफा जुड़ चुका है, लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद अब लग रहा है कि आकांक्षा पुरी और जैड हदीद की बीच खूब नजदीकियां बढ़ रही हैं.

Advertisement

ये भी देखें: आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'