नील भट्ट ने मारा ऐश्वर्या शर्मा को मारा धक्का तो एक्ट्रेस ने भी पति को जड़ दिया चांटा, फैंस को आ गई गुम हैं किसी के प्यार में की पाखी की याद

Aishwarya Sharma Neil Bhatt Video: गुम हैं किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों की हंसी छूट गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Aishwarya Sharma Neil Bhatt Video: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में नजर आ चुके रियल लाइफ कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अपने सोशल मीडिया पेज पर अक्सर फनी और डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं. वहीं फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. जबकि बिग बॉस में दोनों की कैमेस्ट्री को किसी ने पसंद किया था तो किसी ने ट्रोल किया था. इसी बीच कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो है तो फनी लेकिन आखिर में डांस का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इसे देखने के बाद फैंस कहते हैं वाह दोनों की जोड़ी बेस्ट है. 

इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा वाइट कलर की ड्रैस में नजर आ रही हैं. जबकि नील चेक शर्ट और प्लू पैंट में दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों एक दूसरे की तरफ आते हैं. लेकिन नील, ऐश्वर्या को धक्का दे देते हैं. इसके बाद वह कहती हैं, ऐ देख के नहीं चल सकता क्या. तो नील कहते हैं, क्या कर लेगी. इस पर ऐश्वर्या कहती हैं, ऐसी लगाउंगी ना नाचता हुआ जाएगा. और फिर क्या था जैसे ही नील कहते हैं, लगा के दिखा तो ऐश्वर्या जोरदार तमाचा जड़ देती हैं. 

Advertisement

लेकिन इसके बाद लड़ाई नहीं बल्कि नील भट्ट डांस करने लगते हैं, जिसे देखकर ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि फैंस की भी हंसी छूट गई है. एक यूजर ने लिखा, दोनों को नजर ना लगे. दूसरे ने लिखा, दोनों की जोड़ी परफेक्ट है. तीसरे यूजर ने लिखा, वह बेस्ट कपल हैं. वहीं फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की पहली मुलाकात गुम हैं किसी के प्यार में के सेट में हुई जहां दोनों विराट और पाखी का किरदार निभाते थे. दोनों का ऑनस्क्रीन देवर-भाभी का रिश्ता था. लेकिन रियल लाइफ में दोनों को प्यार हुआ और सीरियल के दौरान ही दोनों ने शादी कर ली. इसके चलते दोनों काफी ट्रोल भी होते रहते हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bilkis Bano Case के 11 दोषियों को वापस Jail भेजने के ख़िलाफ़ पुनर्विचार याचिका SC ने ख़ारिज की