हीरामंडी की आलमजेब के बाद पुष्पा 2 की श्रीवल्ली बनीं ऐश्वर्या शर्मा, पति नील भट्ट संग शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- वाह वाह...

गुम हैं किसी के प्यार में फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने पुष्पा 2 के गाने पर पति नील भट्ट के साथ डांस वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में नजर आ चुकीं गुम हैं किसी के प्यार में फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर फनी औऱ डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने हीरामंडी की आलमजेब की नकल की थी. जबकि आवाज तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दयाबेन की थी. इस वीडियो को देखकर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी हंस हंसकर लोटपोट हो गए थे. इसी बीच एक्ट्रेस ने नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस बार उनके साथ पति नील भट्ट भी नजर आ रहे हैं और वह पुष्पा 2 के कपल सॉन्ग में डांस करते हुए दिख रहे हैं. 

ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मैं ये वाला करना चाहती थीं. क्लिप में एक्ट्रेस श्रीवल्ली के अवतार में पुष्पा 2 के द कपल सॉन्ग अंगारो पर डांस करती हुई नजर आ रही हूं. जबकि उनके साथ पुष्पाराज स्टाइल में नील भट्ट उनके साथ कदम से कदम मिलाते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement

वीडियो को देखकर लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, वाह. दूसरे यूजर ने लिखा, वाह वाह. तीसरे यूजर ने लिखा, क्यूटनेस. चौथे यूजर ने लिखा, खूबसूरत. पांचवे यूजर ने लिखा आए हाय.

Advertisement

गौरतलब है कि ऐश्वर्या शर्मा गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में पाखी यानी पत्रलेखा के किरदार में फेमस हुई थीं. वहीं उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था, जिसका कारण उनके किरदार को देवर से प्यार होते हुए दिखाया गया था. वहीं जब वह बिग बॉस 17 में आई तो उनकी पर्सनैलिटी ने लोगों का ध्यान खींचा और वह ट्रोल होती हुई दिखीं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 | Madhya Pradesh की तरह हरियाणा में भी Congress का गुब्बारा फूटेगा : PM Modi
Topics mentioned in this article