बिग बॉस 13 जैसे दिखाई जाएगी इस सीजन के कंटेस्टेंट्स की जर्नी, झलक देख फैंस बोले- विलेन से हीरो बन गया ये घरवाला

Bigg Boss 17 Upcoming Promo: बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में पांचों फाइनलिस्ट की जर्नी दिखाई जाने वाली है, जो कि बिग बॉस 13 की तरह होगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Promo: बिग बॉस 17 के पांच फाइनलिस्ट का ऐलान हो गया है, जो कि अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी और अरुण माशेट्टी हैं, जबकि विक्की जैन शो से बाहर हो गए हैं, जिसकी झलक लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिली है. वहीं अब फिनाले की ओर बढ़ रहे शो के अहम पड़ाव  की झलक अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देखने को मिला है, जो कि है जर्नी वीडियो. इसमें सबसे पहला कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार है, जिसकी प्रोमो में झलक देखने को मिली है. वहीं इस बार जर्नी वीडियो बिग बॉस 13 की तरह दिखाई जाने वाली है, जिसे देखकर फैंस ने रिएक्शन दिया है. 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में बिग बॉस कहते हैं कि मैंने कहा था कि यह गेम दिल, दिमाग और साहस के बारे में होगा. इसके बाद अभिषेक मंच पर आकर फैंस से मिलते हैं. वहीं बैकग्राउंड में बिग बॉस कहते हैं, वह विलेन से हीरो बन गए. इसके बाद वीडियो शुरु होती है, जिसमें अभिषेक के सफर की झलक दिखाई जाती है, जिसे देखकर फैंस औऱ वह दोनो खुश होते दिखते हैं. 

Advertisement

इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, अभिषेक कुमार विलेन से हीरो बन गए हैं और उनके अब बहुत सारे फैंस बन गए हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, उनकी जर्नी अप्स एंड डाउन से भरी हुई होगी. तीसरे यूजर ने लिखा, अभिषेक कुमार की पर्सनैलिटी किसी हीरो से कम नही है. चौथे यूजर ने लिखा, हम भी इमोशनल हो गए हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि इस हफ्ते में आयशा खान और ईशा मालवीय के बाद विक्की जैन भी शो से बाहर हो गए हैं, जिसके चलते फैंस को गहरा झटका लगा है. वहीं अरुण माशेट्टी के शो में रहने और फिनाले तक जाने से फैंस काफी नाखुश लग रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave