अभिषेक ने फिर की हदें पार, इस कंटेस्टेंट से हुई लड़ाई, लोग बोले- ये कभी नहीं सुधरेगा

Bigg Boss 17 Upcoming Promo: बिग बॉस 17 का इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी दिलचस्प रहा. जहां शो से सना खान इविक्ट हुईं तो वहीं के पॉप सेंसेशन औरा ने वाइल्डकार्ड एंट्री की.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 का इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी दिलचस्प रहा. जहां शो से सना खान इविक्ट हुईं तो वहीं के पॉप सेंसेशन औरा ने वाइल्डकार्ड एंट्री की. लेकिन सबसे दिलचस्प था. जब होस्ट सलमान खान ने अभिषेक कुमार को उनके बिहेवियर को लेकर क्लास लगाई. हालांकि अभिषेक ने अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में वह फिर बहस करते हुए नजर आ रहा है. इसके चलते लोगों का गुस्सा उन्हें लेकर देखने को मिल रहा है. 

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में विक्की जैन, अभिषेक कुमार से कहते हैं, मुझसे मत लड़ो. इस पर अभिषेक पूछते हैं कि आप भी कौन हैं? वहीं विक्की कहते हैं फिर लड़ो. अपनी जिम्मेदारी निभाओ. लेकिन अभिषेक कहते हैं कि 40 साल की उम्र में आप कुछ भी नहीं और बेकार हैं. विक्की का कहना है कि कम से कम मैं सफल हूं. तुम्हारी तरह असफल नहीं. मैं देखूंगा कि आप 40 हारे हुए लोगों में कहां हैं. 

प्रोमो में आगे नॉमिशेन टास्क शुरु होता हुआ दिख रहा है. इसमें समर्थ, अभिषेक को नॉमिनेट करता है और कहता है कि उसका भी यही तरीका है, लड़ना और गिरना. औरा, खानज़ादी को और अभिषेक विक्की को नॉमिनेट करता हुआ नजर आता है. इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों का रिएक्शन सामने आया है. एक यूजर ने कहा, अभिषेक कभी सुधर नहीं सकता. 

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा