Amber Heard को सऊदी के शख्स से मिला शादी का प्रपोजल, बोला- उस बूढ़े आदमी से अच्छा हूं, Audio सुन रह जाएंगे हैरान

अमेरिकी अभिनेता जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के कुछ दिनों बाद एम्बर हर्ड को सऊदी अरब के एक व्यक्ति से शादी का प्रस्ताव मिला है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
एम्बर हर्ड को मिला शादी का प्रस्ताव
नई दिल्ली:

अमेरिकी अभिनेता जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के कुछ दिनों बाद एम्बर हर्ड को सऊदी अरब के एक व्यक्ति से शादी का प्रस्ताव मिला है. व्यक्ति ने शादी के प्रपोजल को एम्बर हर्ड के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भेजते हुए कहा है कि वह हर तरीके से जॉनी डेप से बेहतर है. शख्स ने इस वॉइस नोट में कहा है, "उस बूढ़े आदमी (डेप) से बेहतर था. अंबर...चूंकि सभी दरवाजे आपके लिए लगभग बंद हो रहे हैं, ऐसे में आपकी देखभाल करने के लिए आपके पास मेरे अलावा और कोई नहीं है. मैंने देखा है कि कुछ लोग आपसे नफरत करते हैं और धमकाते हैं, इसलिए मैंने आपसे शादी करने का फैसला किया. अल्लाह हम दोनों को आशीर्वाद दे. आप एक आशीर्वाद हैं, लेकिन लोग इसकी सराहना नहीं करते हैं. मैं उस बूढ़े आदमी से बेहतर हूं".

बता दें, वॉइस नोट को Bee4andafter_kw नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर से किया गया है, जिसे पोस्ट किए जाने के तीन दिनों के अंदर ही लाखों में व्यूज आ गए हैं. इस पर लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्स ने इस पर रिएक्शन देते हुए लिखा है, "यह हैरान करने वाला है कि एक सऊदी व्यक्ति एम्बर हर्ड से शादी करने को एक्साइटेड है, जिसे जॉनी डेप को भारी नुकसान का भुगतान करने का आदेश दिया गया है. यह एक्ट्रेस के जख्मों पर नमक लगाने के अलावा और कुछ नहीं है". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "यह डरावना है". इसके साथ ही लोग पोस्ट पर हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि जॉनी डेप ने कोर्ट में दावा किया था कि एम्बर खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं. लंबी सुनवाई के बाद जॉनी डेप के फेवर में केस आया था और जूरी ने एम्बर को एक्टर को 15 मिलियन डॉलर हर्जाना देने को कहा था. वहीं इस मामले में जॉनी डेप को भी 2 मिलियन डॉलर एम्बर को हर्जाने के रूप में देने को कहा गया है. बता दें, जॉनी और एम्बर ने साल 2015 में शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल