जीनत अमान के बड़े बेटे के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड सितारे, लेटेस्ट तस्वीर देख फैन्स भी बोले- वाह भई वाह...

जीनत अमान के बड़े बेटे जहान खान सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

जीनत अमान बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने अपने फिल्मी सफर में एक से एक हिट फिल्में दी हैं. उनका अंदाज और स्टाइल एक बार का नहीं बल्की सालों साल का है. जीनत अमान 'सत्यम शिवम सुंदरम', 'डॉन', 'हरे राम हरे कृष्णा', 'यादों की बारात', 'दोस्ताना', 'धर्म-वीर', 'रोटी कपड़ा और मकान', 'राम बलराम', 'महान', 'मनोरंजन', 'पुकार' जैसी कई फिल्में की हैं. जीनत ने अपनी शानदार अदाकारी से अपना नाम गोल्डन अक्षरों में लिखवा लिया है. बता दें कि जीनत ही नहीं उनके दोनों बच्चे भी काफी पॉपुलर हैं. जीनत के बड़े बेटे का नाम जहान खान हैं. 

बता दें कि जीनत अमान के बड़े बेटे जहान खान सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनका स्टाइल और अंदाज एक हम हटके है. बता दें कि जहान म्यूजिक कंपोजर हैं. साथ ही फन लवर भी हैं. उनकी लेटेस्ट और स्टाइलिश तस्वीरें देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं.

जहान की तस्वीरें देख यूजर्स के कमेंट की लाइन लग गई है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है सर जी आप तो छा गए. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा गजब आपने तो दिल ही जीत लिया है. वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा वाह भई वाह आपका तो स्टाइल और पर्सनालिटी एक नंबर है आपको तो बॉलीवुड में हीरो होना चाहिए था. 

VIDEO: मुंबई में रणवीर-दीपिका की रैंप वाक, दोनों कलाकारों का दिखा खास अंदाज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8