Zeenat Aman के गुड लुकिंग बेटे की फोटो वायरल, हैंडसम इतना लोग भूल गए अमिताभ-विनोद खन्ना, बोले- ये होती है हीरो पर्सनैलिटी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान अपने टाइम में काफी ग्लैमरस रही थीं. संजय खान के साथ उनका अफेयर बहुत चर्चा में रहा था. आज आप उनके बेटे को देखकर यकीनन विनोद खन्ना और अमिताभ बच्चन जैसे गुड लुकिंग हीरो को भूल जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जीनत अमान का नाम सुनते ही दिमाग में एक ऐसी अदाकारा की तस्वीर आती है, जो फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों तक अपनी अदाकारी के साथ अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से भी राज करती रही. जीनत अमान ने अपने समय में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों जैसे अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना, शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र आदि के साथ काम किया था. 1985 में जीनत अमान ने मजहर खान से शादी रचाई थी, जिनसे उन्हें जहान और अजान खान नाम के दो बेटे हुए. आज की इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात एक्ट्रेस के बेटे जहान खान से करवाने जा रहे हैं.

बता दें, जहान खान पेशे से एक म्यूजिक कंपोजर और एक्टर हैं. एक संगीतकार के रूप में जहान ने फिल्मों में अपनी पारी शुरू की थी. कपिल शर्मा की फिल्म 'डून्नो वाय: लव इज लव' में जहान ने कमाल का म्यूजिक दिया था. इस फिल्म में जरीना वहाब, मोना अंबेगांवकर और किटू गिडवानी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे. जहान खान की वायरल हो रही फोटो में उन्हें वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि बहुत ही खूबसूरत हैं. हालांकि ये फोटोज तो हैं पुरानी पर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं.

Advertisement

जहान खान अपनी मां से भी बहुत प्यार करते हैं और उनकी भी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं. कुछ समय पहले जहान ने मां जीनत अमान की एक फोटो को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस का केवल बैक दिखाई दे रहा था. इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया था. तो कैसे लगे आपको जीनत अमान के बेटे जहान खान? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं जीनत अमान, बेबी बंप छुपाने के लिए कैमरा पर्सन ने लगाई थी ये जुगत

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election को मंजूरी, देखें इसे लेकर आम जनता की क्या है राय ?
Topics mentioned in this article