पर्सनैलिटी में पापा जैसे हैंडसम हैं जायद खान के बेटे जिदान, पहनीं डैड की मैं हूं ना में पहनी पुरानी जैकेट तो फैंस बोले- OMG...

Zayed Khan Son Zidaan Video: शाहरुख खान की मैं हूं ना के एक्टर जायद खान ने अपने बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे जिदान चले जैसे हवाएं गाने में पहनी पुरानी जैकेट को पहनते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Zayed Khan Son Zidaan Video:मैं हूं ना में शाहरुख खान के छोटे भाई लक्ष्मण बने एक्टर जायद खान आज अपना 42वां बर्थडे  (Zayed Khan Birthday) सेलिब्रेट कर रहे. इसके चलते फैंस ही नहीं सेलेब्स भी उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच उन्होंने फैंस के साथ अपने बड़े बेटे जिदान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि उनके बेटे ने मैं हूं ना के चले जैसे हवाएं गाने में जो जैकेट पहना था वह पहन रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस ही नहीं सेलेब्स भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं जायद खान के बेटे जिदान की पर्सनैलिटी की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि वह बिल्कुल पापा की तरह दिख रहे हैं. 

जायद खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, हैलो दुनिया, समय के पास कम्यूनिकेट करने का एक अजीब तरीका है! मुझे मेरी OG चले जैसे हवाई जैकेट मिल गई!! और अपने बेटे ज़िदान को इसे मज़े के लिए पहना दिया! भगवान देखो पुरानी यादें ने मुझे हैरान कर दिया! तो यह है सभी के लिए मैं हूं ना की ओर से मेरी ओजी जैकेट MHN के लिए मेरे शुरुआती सीक्वेंस के लिए! हमेशा प्यार और आभार! 

Advertisement

इस वीडियो को देखते ही फैंस ने भी रिएक्शन की बहार लगा दी है. कमेंट्स में जहां हार्ट इमोजी की बाढ़ देखने को मिल रही हैं तो वहीं जायद खान के बेटे की पर्सनैलिटी को देख फैंस तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, डैम, वह इसमें सूपर कूल लग रहे हैं. दूसरे ने लिखा, वह हैंडसम दिख रहे हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, जायद भाई आपका बेटा आपकी तरह हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि जायद खान बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय खान के इकलौते बेटे हैं. जबकि उनकी तीन बहने हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने चुरा लिया है तुमने से 2003 में डेब्यू किया. इसके बाद वह कैश, दस, लव ब्रेकअप्स जिंदगी, युवराज और वादा जैसी फिल्मों में नजर आए. हालांकि उनका करियर और स्टारकिड्स जैसा सफल नहीं रहा. 

Advertisement

 

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?