आर्यन, इब्राहिम, आरव पर भारी पड़े जायद खान के बेटे जिदान, पर्सनालिटी देख हक्के-बक्के रह गए फैन्स

मैं हूं ना फेम एक्टर जायद खान के बेटे जिदान स्मार्टनेस और चार्म के मामले में अपने पापा पर भी भारी पड़ रहे हैं. जिदान का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सिनेमा है तो फिल्मी फैमिलीज भी होंगी ही और उन फैमिली से ताल्लुक रखने वाले स्टार किड्स भी सुर्खियां बटोरते ही रहेंगे. स्टार किड्स पर नेपोटिज्म का जितना भी इल्जाम लगे, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि वो हमेशा ही आम दर्शक को अट्रैक्ट करते रहे हैं. ऐसे ही एक और स्टार किड अब सुर्खियों में हैं. जो स्मार्टनेस और चार्म के मामले में अपने पापा पर भी भारी पड़ रहे हैं. वैसे तो उनकी उम्र कम है लेकिन जैसे ही उनका वीडियो वायरल हुआ वैसे ही फैन्स को लगा कि ये स्टार किड भी अब फिल्मों के लिए तैयार हैं.

जायद खान के बेटे जिदान आए सुर्ख़ियों में

ये स्टार किड है जायद खान के बेटे जिदान खान. जायद खान को आपने वैसे तो कई फिल्मों में देखा होगा. लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी फिल्म मैं हूं ना से, जिसमें वो शाहरुख खान के छोटे भाई लक्ष्मण उर्फ लकी बने हुई दिखाई दिए थे. इसके अलावा जायद खान कैश, लव ब्रेकअप्स, दस, जिंदगी, युवराज के साथ ही वादा जैसी मूवीज में दिखाई दिए थे. जिदान खान उन्हीं के बेटे हैं. जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें 16 साल के जिदान खान फैन्स का ध्यान खींच रहे हैं.

Advertisement

इस हिट एक्टर के हैं पोते

वैसे तो जायद खान का पूरा परिवार ही फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखता है. जायद खान गुजरे दौर के दिग्गज कलाकार और फिल्म मेकर संजय खान के बेटे हैं. हालांकि जायद खान का फिल्मी करियर अपने पिता के फिल्मी करियर की तरह हिट नहीं रहा. लेकिन उनके बेटे की स्मार्टनेस और पर्सनैलिटी देखकर लगता है कि वो जरूर फिल्म इंडस्ट्री में अपने ग्रैंडफादर का नाम रोशन करेंगे. हाल ही में वो जायद खान की वो जैकेट पहने दिखाई दिए जो उन्होंने फिल्म मैं हूं न में पहनी थी. जिसके बाद से वो लगातार फैन्स का ध्यान खींच रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी