Dhanshree Verma ने किया एक महीने के लिए मायके जाने का ऐलान तो Yuzvendra Chahal ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट- देखें वीडियो

Dhanshree Verma-Yuzvendra Chahal Video: पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पति युजवेंद्र चहल के साथ डिवोर्स की खबरों को लेकर परेशान धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो ट्रोलर्स के लिए एक करारा जवाब है.

Dhanshree Verma ने किया एक महीने के लिए मायके जाने का ऐलान तो Yuzvendra Chahal ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट- देखें वीडियो

Dhanshree Verma-Yuzvendra Chahal Video: धनाश्री और युजवेंद्र का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

Dhanshree Verma-Yuzvendra Chahal Video: जानी मानी कोरियोग्राफर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा कभी अपनी खूबसूरती तो कभी डांसिंग की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर धनाश्री वर्मा इंटरनेट पर छाई हुई हैं लेकिन इस बार सुर्खियों में रहने की वजह उनका कोई डांस वीडियो नहीं बल्कि बहुत ही क्यूट और फनी वीडियो है, जिसे उन्होंने अपने हबी युजवेंद्र चहल के साथ बनाया है. इस वीडियो में दोनों इतने क्यूट लग रहे हैं जिन्हें देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. इस फनी वीडियो में युजवेंद्र चहल ने अपनी पत्नी के साथ फिल्म 'दीवाना' के गाने 'तेरी इस अदा' को रीक्रिएट किया है. तो चलिए नजर डालते हैं दोनों के मजेदार अंदाज पर.

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पति युजवेंद्र चहल के साथ डिवोर्स की खबरों को लेकर परेशान धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो ट्रोलर्स के लिए एक करारा जवाब है. वायरल हो रहे इस वीडियो में धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल के साथ फिल्म 'दीवाना' के गाने 'तेरी इसी अदा' को रीक्रिएट किया है. इस छोटे से वीडियो क्लिप को देखकर फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. युजवेंद्र के हाथों में रिमोट है और वो टीवी देखने में बिजी हैं. वहीं धनाश्री उन्हें बार-बार आवाज देकर बुला रही हैं. वीडियो की शुरुआत में धनाश्री पति से कहती हैं, 'सुनो मैं 1 महीने के लिए मायके जा रही हूं'. यह सुनते ही युजवेंद्र चहल के चेहरे का एक्सप्रेशन बदल जाता है और वो बीवी पर प्यार लुटाते हुए मस्ती से नाचते हुए नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो बीवी के मायके जाने की खुशी किसी वर्ल्ड कप जीतने जैसी है. 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने कैप्शन में लिखा, 'वेट फॉर इट'.  इसी के साथ धनाश्री ने हैशटैग के साथ लिखा, छोटी छोटी सी चीजों में खुशियां.  वीडियो में धनाश्री ने जहां व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू रंग की प्रिंटेड लॉन्ग ड्रेस पहन रखी है, वहीं  युजवेंद्र व्हाइट पैंट के साथ ब्राउन कलर की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा को एक साथ देख कर फैंस बेहद खुश हैं और उन्हें सबसे प्यारी जोड़ी बता रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर लम्बी पोस्ट शेयर करते हुए रिश्ते को लेकर उड़ रही अफवाहों को गलत बताया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर स्टाइलिश आउटफिट में दिखीं करिश्मा और करीना कपूर