Bigg Boss OTT 3 के इस कंटेस्टेंट ने अपनी पर्सनैलिटी को सिद्धार्थ शुक्ला से कंपेयर, बोले- हम दोनों एक तरह से बहुत समान हैं

Bigg Boss OTT Season 3: यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी पर्सनैलिटी को दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला से कंपेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी पर्सनैलिटी को किया सिद्धार्थ शुक्ला से कंपेयर
नई दिल्ली:

दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला, जो बिग बॉस 13 के विनर रह चुके हैं. वह अब तक सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं. वहीं कई लोगों को शो में उनको कॉपी करते हुए देखा गया है. लेकिन क्या किसी कंटेस्टेंट ने कहा है कि उनकी पर्सलैटी सिद्धार्थ शुक्ला जैसी है. यह अभी तक तो नहीं सुना था. लेकिन बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के एक कंटेस्टेंट ने अपनी पर्सनैलिटी को उनसे जरुर कंपेयर कर दिया है. इसके कारण उन्हें जरुर फैंस की खरी खोटी सुनने को मिल सकती है. 

Advertisement

दरअसल, यह कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि यूट्यूबर अरमान मलिक हैं, जिन्होंने दो पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ घर में एंट्री ली है. इसके चलते यह मलिक फैमिली चर्चा में है. इसी बीच शो में जाने से पहले यूट्यूबर ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा, "पिछले 'बिग बॉस' सीज़न से मेरी पर्सनैलिटी सिद्धार्थ शुक्ला से बहुत मिलती-जुलती है. वह एक ऐसे कंटेस्टेंट थे, जिनके व्यक्तित्व से मैं वास्तव में जुड़ा हुआ था, और मुझे यह भी लगता है कि हम दोनों एक तरह से बहुत समान हैं, जो हम खुद को अलग रखते हैं. वह ऐसे व्यक्ति थे जो आमतौर पर शांत रहते थे और जब तक उसे उकसाया नहीं जाता तब तक खुद में ही रहता था और मुझे लगता है कि मैं भी एक व्यक्ति के रूप में ऐसा ही हूं. वह उन प्रतियोगियों में से एक रहे हैं जिनके सफर को मैंने देखा है और जिनके साथ मैंने सबसे अधिक जुड़ाव महसूस किया."

गौरतलब है कि हाल ही में यूट्यूबर अरमान मलिक की जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया से तीखी बहस हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लड़ाई की शुरुआत तब हुई जब पायल ने अरमान की तरफ कुछ इशारा किया, जिसके कारण दीपक को गुस्सा आ गया और उन्होंने डबल गेम्स ना खेलने की हिदायत दी. इसके बाद दोनों में काफी झगड़ा देखने को मिला. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road