सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए मुंबई पहुंचे यो यो हनी सिंह, बोले- बिना दारू पिए...

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा के बेस्टफ्रेंड यो यो हनी सिंह मुंबई उनकी शादी के लिए पहुंच गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए हनी सिंह पहुंचे मुंबई
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा 23 जून यानी आज एक्टर जहीर इकाबल संग शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. वहीं अब सितारे भी शादी पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं औऱ वेडिंग का हिस्सा बनने की खुशी जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच रैपर यो यो हनी सिंह भी मुंबई पहुंच गए हैं अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी के लिए. वहीं जब उन्हें स्पॉट किया गया तो सिंगर ने अपनी खुशी पैपराजी के सामने बयां की. 

हनी सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर अपने सॉल्ट एंड पेपर लुक में नजर आए. वहीं जब उनसे शादी के बारे में पैपराजी ने पूछा तो उन्होंने कहा, बिना दारू पिए नाचूंगा. वीडियो शेयर करते ही फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यो यो हनी की और सोना की जोड़ी बेस्ट होती है. इसके अलावा कुछ फैंस उनके बदले लुक को देखकर हैरान है. 

Advertisement

बता दें, शादी का सेलिब्रेशन मुंबई के बेस्टिअन रेस्टोरेंट में होने वाला है. इसके अलावा इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, वेडिंग रजिस्ट्रेशन जहीर इकबाल के घर पर होगी. इसके बाद कपल वेडिंग पार्टी होस्ट करते हुए नजर आएंगे, जो कि शिल्पा शेट्टी के फेमस रेस्टोरेंट बेस्टिअन में होने वाला है. इसके लिए डीजे गणेश को म्यूजिक के लिए चुना गया है. 

Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा