'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद 

'ससुराल सिमर का' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस 26 वर्षीय वैशाली ठक्कर रविवार की सुबह मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने घर पर मृत पाई गईं. पुलिस को संदेह है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड की है. एक्ट्रेस अपने पिता और भाई के साथ इंदौर में रहती थीं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

'ससुराल सिमर का' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस 26 वर्षीय वैशाली ठक्कर रविवार की सुबह मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने घर पर मृत पाई गईं. पुलिस को संदेह है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड की है. एक्ट्रेस अपने पिता और भाई के साथ इंदौर में रहती थीं. उनके परिवार ने कहा कि उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि वह ऐसा कोई बड़ा कदम उठा सकती हैं. समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि इंदौर के सहायक पुलिस आयुक्त एम रहमान ने कहा है कि उन्होंने एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिससे पता चलता है कि वह तनाव में थीं और उन्हें उनका बॉयफ्रेंड परेशान कर रहा था.

वैशाली ठक्कर ने 2015 में शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक्टिंग में डेब्यू किया था. उन्हें हाल ही में 'रक्षाबंधन' में देखा गया था, जहां वह बिग बॉस फेम निशांत मलकानी के साथ नजर आई थीं. मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली वैशाली फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए मुंबई चली गईं. बाद में वह जयपुर चली गई और अंत में इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साई बाग कॉलोनी में रहने लगीं, वहां पिछले एक साल से अपने छोटे भाई और पिता के साथ रह रही थी.

पुलिस ने बताया कि जब वैशाली ठक्कर आज सुबह अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो उनके पिता अंदर गए. जहां वह फांसी पर लटकी मिलीं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया, जिसके बाद उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए महाराजा यशवंतराव अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने सुसाडइ नोट जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. उनका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है और परिवार के सदस्यों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं.
 

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?