घूंघट में महिला ने नोरा फतेही के गाने पर किया ऐसा डांस सोच भी नहीं सकते आप, लोगों ने VIDEO देख कहा- इसे कहते हैं टैलेंट

बॉलीवुड फिल्मों में तड़का लगाने के लिए एक आइटम सॉन्ग डाला जाता है. ऐसे गानों पर आमतौर पर मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही जैसी एक्ट्रेसेस को देखा जाता है, लेकिन आज इस महिला के डांस को देख आप हैरान होने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों में तड़का लगाने के लिए एक आइटम सॉन्ग डाला जाता है. ऐसे गानों पर आमतौर पर मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही जैसी एक्ट्रेसेस को देखा जाता है, जिनके कमाल के मूव्स देखकर फैंस बेकाबू हो जाते हैं. फिल्म सत्यमेव जयते में नोरा फतेही ने 'होश ना खबर है...' गाने पर जो डांस किया उससे हर किसी के पसीने छूट गए थे. अब नोरा के इसी कातिलाना अंदाज को घूंघट डाले एक महिला ने कॉपी किया है, लेकिन उसके स्टेप काफी शानदार हैं. यही वजह है कि लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

नोरा जैसा डांस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आसपास काफी सारे लोग बैठे हुए हैं. माहौल शादी या फिर किसी फंक्शन का लग रहा है. इस दौरान साड़ी में एक महिला डांस करने लगती है, बैकग्राउंड में होश ना खबर है...गाना प्ले होता है और महिला डांस करने लगती है. डांस ऐसा कि नोरा फतेही भी शर्मा जाए. साड़ी में ये डांस काफी गजब लग रहा है. हालांकि इस दौरान महिला का चेहरा नहीं दिख रहा है, क्योंकि उसने घूंघट डाला हुआ है. भाभी का डांस देखकर पीछे बैठे लोग जमकर हूटिंग भी कर रहे हैं.
 


देसी नोरा की जमकर हो रही तारीफ

अब इस देसी नोरा फतेही को देखकर लोग काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं. वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं और देसी भाभी के मूव्स को कातिलाना बता रहे हैं. लोग महिला के पति से कह रहे हैं कि आपने नोरा फतेही से शादी कर ली है क्या... एक यूजर ने लिखा कि भाभी जी मस्त डांस कर रही हैं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि पल्लू में ये तो सुष्मिता सेन आ गई है. इसी तरह से बाकी लोग भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?