क्या बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार? एक्टर ने किया खुलासा

अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार काफी हैंडसम हैं और फैंस को इंतजार है कि वह भी बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू कर सकते हैं. माना जा रहा है कि आरव कुमार अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ा सकते हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर हैं. सिल्वर स्क्रीन पर उनका जादू खूब देखने को मिलता है. लंबे समय से वह फिल्मों में काम कर रहे हैं और आज भी उनका जादू बरकरार है. फिलहाल वह अपनी फिल्म सेल्फी के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. जल्द ही उनकी फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली है. आजतक द्वारा हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में एक्टर से उनके बेटे आरव कुमार के बारे में पूछा गया. उनके बेटे आरव कुमार काफी हैंडसम हैं और फैंस को इंतजार है कि वह भी बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू कर सकते हैं. माना जा रहा है कि आरव कुमार अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ा सकते हैं. 

एक्टर से अक्सर उनके बच्चों के बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में पूछा जाता है. अक्षय कुमार के समय के अधिकांश एक्टर्स के बच्चों ने पहले ही अपनी डेब्यू का फैसला ले लिया. इस बारे में सेल्फी स्टार से भी पूछा गया. बातचीत में खिलाड़ी कुमार से पूछा गया कि क्या उनका बेटा आरव भी अन्य स्टार किड्स की तरह फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगा. इस सवाल पर उन्होंने जवाब दिया, "उसको शौक नहीं है." जब उनसे पूछा गया कि क्या वह नहीं चाहेंगे कि उनका बेटा उनकी विरासत को आगे बढ़ाए, तो अक्षय ने कहा, "मैं बस चाहता हूं वो खुश रहे."

बता दें कि अक्षय कुमार की सेल्फी आज यानी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वह फिल्म में इमरान हाशमी के साथ पहली बार स्क्रीन पर दिखेंगे. यह 2019 की मलयालम ब्लॉकबस्टर ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है. उसके बाद टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां हैं. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ लीड रोल में हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
उत्तराखंड में भारी बारिश से जगह-जगह पानी, कई रास्ते बंद