क्या ऐश्वर्या राय को नहीं अच्छा लगता अमिताभ-जया के साथ रहना! बोलीं- फैमिली के साथ रहना इतना बुरा...

ऐश्वर्या राय का एक बयान सामने आ रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि सास-ससुर के साथ ससुराल में रहना उनके लिए क्या मायने रखता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों अभिषेक संग अपने तलाक की अफवाहों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले यह खबर सामने आई थी कि ऐश्वर्या ने अपना ससुराल छोड़ दिया है और अपनी मां के घर जाकर रहने लगी हैं. वहीं कुछ वीडियोज भी एक्ट्रेस के वायरल हुए थे, जिसमें वे अभिषेक से चिढ़ी-चिढ़ी नजर आ रही थीं. ऐसे में ऐश्वर्या राय का अब एक बयान सामने आ रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि सास-ससुर के साथ ससुराल में रहना उनके लिए क्या मायने रखता है.

दरअसल, एक इंटरनेशनल शो में ऐश्वर्या से पूछा गया था कि वे जॉइंट फैमिली में कैसे रह लेती हैं? क्या भारत में यह नार्मल है. तो इस पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए कहा था कि, "जॉइंट फैमिली में या पैरेंट्स के साथ रहना इतना बुरा नहीं है. यह बिल्कुल ठीक है और इंडिया में यह बहुत कॉमन चीज है कि हमें अपने पैरेंट्स से मिलने या साथ डिनर के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेना पड़ता. फैमिली के साथ रहना इतना बुरा नहीं होता". ऐश्वर्या ने इस जवाब से होस्ट का मुंह बंद कर दिया था और मौजूद ऑडियंस ने जमकर तालियां बजाई थी.

गौरतलब है कि बच्चन परिवार को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है कि फैमिली मेंबर्स के बीच आपसी अनबन चल रही है. जब कई मौकों पर परिवार के सदस्यों को अलग-अलग देखा गया तो इस तरह की अफवाहों ने और तूल पकड़ ली. वहीं हाल ही में अभिषेक एक इवेंट में नजर आए थे, जहां लोगों ने गौर किया कि उनकी उंगली से वेडिंग रिंग गायब थी. कुछ लोग इसके बाद तलाक के कयास लगाने लगे थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'